अजमेर

--Advertisement--

डिप्रेशन के शिकार लड़के ने फांसी लगाई, आग से झुलसे युवक की मौत

जीत सिंह ने रविवार रात कमरे में लगे पंखे से फंदा बांध कर फांसी लगा ली।

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 07:58 AM IST
Depression victim boy hanged in ajmer

अजमेर. अलवर गेट थाना इलाके में गुजरधरती निवासी एक युवक ने पारिवारिक कलह और आर्थिक तंगी के कारण फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली, जबकि दो दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों झुलसे युवक ने भी इलाज के दौरान जेएलएन अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनों मामलों में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मामले की जांच की जा रही है।


पुलिस के अनुसार, गुर्जर धरती में दीप पान भंडार वाली लाइन में रहने वाले गुरुदयाल सिंह के पुत्र अजीत सिंह ने रविवार रात कमरे में लगे पंखे से फंदा बांध कर फांसी लगा ली। परिजनों ने कन्हैया को नीचे उतार कर जवाहर लाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके परिजन को सौंप दिया, पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।


अलवर गेट थाना क्षेत्र के सुनहरी कॉलोनी अशोक नगर भट्टा निवासी पूरन सिंह (38) पुत्र भूर सिंह गत शनिवार, 17 दिसम्बर को अपने मकान की छत पर संदिग्ध परिस्थितियों में आग से झुलस गया था, उसे उपचार के लिए उसके परिजन ने जवाहर लाल नेहरू अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती कराया था, जहां रविवार रात पूरन सिंह ने दम तोड़ दिया।

X
Depression victim boy hanged in ajmer
Click to listen..