Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Depression Victim Boy Hanged In Ajmer

डिप्रेशन के शिकार लड़के ने फांसी लगाई, आग से झुलसे युवक की मौत

जीत सिंह ने रविवार रात कमरे में लगे पंखे से फंदा बांध कर फांसी लगा ली।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 19, 2017, 07:58 AM IST

डिप्रेशन के शिकार लड़के ने फांसी लगाई, आग से झुलसे युवक की मौत

अजमेर. अलवर गेट थाना इलाके में गुजरधरती निवासी एक युवक ने पारिवारिक कलह और आर्थिक तंगी के कारण फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली, जबकि दो दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों झुलसे युवक ने भी इलाज के दौरान जेएलएन अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनों मामलों में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मामले की जांच की जा रही है।


पुलिस के अनुसार, गुर्जर धरती में दीप पान भंडार वाली लाइन में रहने वाले गुरुदयाल सिंह के पुत्र अजीत सिंह ने रविवार रात कमरे में लगे पंखे से फंदा बांध कर फांसी लगा ली। परिजनों ने कन्हैया को नीचे उतार कर जवाहर लाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके परिजन को सौंप दिया, पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।


अलवर गेट थाना क्षेत्र के सुनहरी कॉलोनी अशोक नगर भट्टा निवासी पूरन सिंह (38) पुत्र भूर सिंह गत शनिवार, 17 दिसम्बर को अपने मकान की छत पर संदिग्ध परिस्थितियों में आग से झुलस गया था, उसे उपचार के लिए उसके परिजन ने जवाहर लाल नेहरू अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती कराया था, जहां रविवार रात पूरन सिंह ने दम तोड़ दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×