Hindi News »Rajasthan News »Ajmer News» Illegal Liquor Seized By Excise Police

गुजरात पहुंचानी थी शराब, आबकारी पुलिस ने पकड़ा

Bhaskar News | Last Modified - Dec 18, 2017, 06:43 AM IST

अंग्रेजी शराब की पेटियां हरियाणा से राजस्थान के रास्ते हुए गुजरात पहुंचाई जानी थी।
  • गुजरात पहुंचानी थी शराब, आबकारी पुलिस ने पकड़ा
    +1और स्लाइड देखें

    अजमेर. आबकारी विभाग ने रविवार सुबह जीवीके टोल के पास कार्रवाई करते हुए अंग्रेजी शराब से भरा मिनी ट्रक पकड़ लिया। तिरपाल से ढककर ट्रक को हरियाणा से गुजरात ले जाया जा रहा था। पुलिस ने मौके से ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक से शराब की 56 पेटियां मिली है जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपए है। आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


    आबकारी पुलिस के अनुसार, विभाग को मुखबिर से जयपुर हाइवे से होकर हरियाणा की प्रतिबंधित शराब से भरे मिनी ट्रक के गुजरने की सूचना मिली थी। सूचना पर आबकारी अधिकारी अजमेर जोन राजेंद्र पारीक, सहायक आबकारी अधिकारी अजमेर विजय जोशी, किशनगढ़ आबकारी थानाधिकारी रविंद्र सिंह खींची सहित अन्य सुबह 10 बजे के आसपास जीवीके टोल पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस को मिनी ट्रक आता नजर आया।

    इस पर पुलिस ने ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली तो तिरपाल से ढकी हुई शराब की पेटियां मिली। आबकारी पुलिस को हरियाणा निर्मित प्रतिबंधित अंग्रेजी शराब की 56 पेटियां मिली। सभी पेटियां हरियाणा निर्मित मैकडोवल व्हिस्की की मिली हैं। पुलिस ने ट्रक चालक मंदसौर, मध्यप्रदेश निवासी मुकेश कुमार पुत्र रामदयाल बैरागी को गिरफ्तार कर लिया। अंग्रेजी शराब की पेटियां हरियाणा से राजस्थान के रास्ते हुए गुजरात पहुंचाई जानी थी।

  • गुजरात पहुंचानी थी शराब, आबकारी पुलिस ने पकड़ा
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Illegal Liquor Seized By Excise Police
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Ajmer

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×