Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Lakhs Rupees Loot From Bank Of India Atm

बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम उखाड़कर 14.52 लाख रुपए की लूट

लुटेरों ने एटीएम बूथ के शटर के ताले तोड़ कर चौपहिया वाहन से रस्सी बांध कर मशीन को उखाड़ दिया था।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 22, 2017, 07:28 AM IST

बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम उखाड़कर 14.52 लाख रुपए की लूट

अजमेर/जेठाना. शहर के समीपवर्ती गांव तबीजी में बुधवार रात शातिर लुटेरों ने बैंक आॅफ बड़ौदा के एटीएम को उखाड़ कर उसमें से साढ़े चौदह लाख रुपए निकाल लिए और भाग गए। मौके पर पुलिस को चौपहिया वाहन के टायर के निशान मिले हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि लुटेरे चौपहिया वाहन में सवार होकर आए थे। लुटेरों ने एटीएम बूथ के शटर के ताले तोड़ कर चौपहिया वाहन से रस्सी बांध कर मशीन को उखाड़ दिया था। मशीन को काट कर उसमें से कैश निकाला और खाली मशीन मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। बैंक प्रशासन ने उक्त एटीएम बूथ पर गार्ड नियुक्त नहीं कर रखा था, पुलिस ने एटीएम बूथ में लगे सीसी टीवी कैमरे के फुटेज कब्जे में लिए हैं।


- मांगलियावास थाना प्रभारी अरविंद चारण ने बताया कि मौके पर बड़ौदा बैंक मुख्य शाखा के अधिकारियों को वारदात की सूचना देकर घटना स्थल पर बुलवा लिया।

- बैंक के अधिकारियों ने बताया कि इस एटीएम बूथ में बुधवार दोपहर बारह बजे करीब दस लाख रुपए डाले गए थे। इसके अलावा पहले की राशि भी शेष थी, जिसको मिलाकर करीब 14 लाख 52 हजार रुपए मशीन में थे। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

-एसपी राजेन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि तबीजी गांव में बालिका आवासीय विद्यालय के पास लगे बीओबी के एटीएम बूथ को उखाड़कर कैश चोरी की वारदात में तफ्तीश की जा रही है। पुलिस ने एफएसएल टीम से भी घटनास्थल की जांच कराई है।

-ग्रामीणों ने बताया कि एटीएम लूट मामले में बैंक प्रबंधन की लापरवाही सामने आई है। ग्रामीणों व पुलिस द्वारा लगातार एटीएम पर गार्ड लगाने की मांग करने के बावजूद भी गार्ड तैनात नहीं किए गए।

-बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंधक ने मांगलियावास थाने में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

लुटेरों के फुटेज जारी
- पुलिस ने एटीएम बूथ के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज बैंक अधिकारियों से प्राप्त की है। फुटेज के अनुसार वारदात में तीन से ज्यादा लुटेरे शामिल थे।

- तीनों मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। इनमें से एक के हाथ में पेचकस और तोड़फोड़ का सामान था जबकि दो जने बूथ के बाहर खड़े होकर चौकसी कर रहे थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bank auf India ka etiem ukhaadekar 14.52 laakh rupaye ki lut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×