Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Murder Accused Remand On Two Days

हत्या का आरोपी दो दिन के रिमांड पर, कॉल डिटेल से हुआ केस का खुलासा

सुभाष नगर इलाके में भाभी की हत्या के आरोपी को रामगंज थाना पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 03, 2017, 08:07 AM IST

हत्या का आरोपी दो दिन के रिमांड पर, कॉल डिटेल से हुआ  केस का खुलासा
अजमेर | सुभाष नगर इलाके में भाभी की हत्या के आरोपी को रामगंज थाना पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया। जहां उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस ने आरोपी का जेएलएन अस्पताल में मेडिकल करवाया है। पुलिस के मुताबिक मृतका दुर्गा देवी की उसके देवर राजू उदेनिया ने उसका गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक दुर्गा देवी की 28 नवंबर को मौत हो गई थी। परिजन ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया था और दुर्गा ने फांसी लगाकर आत्म हत्या करने की बात कही थी। लेकिन घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को परिजन द्वारा दिए गए बयान गले नहीं उतर रहे थे। महिला के गले एवं शरीर के अन्य जगहों पर खरोंच के निशान और नाक से खून का रिसाव से मामला संदेह के घेरे में था। पुलिस ने गहनता से पड़ताल की तो सामने आया कि यह मामला आत्म हत्या का नहीं हत्या का है।। पुलिस ने तत्परता दिखते हुए मृतका की कॉल डिटेल के आधार पर हत्या का खुलासा किया। आरोपी राजू के मोबाइल की लोकेशन सुबह 9.30 से 10 बजे के बीच वहीं पाई गई, जब दुर्गा की हत्या हुई थी। राजू की आंख और गले में चोट के निशान देख पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की और उसने अपना गुनाह कबूल लिया।
India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Hatya ka aaropi do din ke rimaand par, kol ditel se hua kes ka khulaasaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×