Hindi News »Rajasthan »Ajmer» New Born Baby Dead Body Found In Ajmer Badi River

बाडी नदी में मिला नवजात का शव, प्रसूता की तलाश शुरू

गौरतलब है कि 10 दिसंबर को भी नागफणी क्षेत्र की गली नंबर तीन में भी नाली में एक भ्रूण मिला था।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 22, 2017, 07:40 AM IST

बाडी नदी में मिला नवजात का शव, प्रसूता की तलाश शुरू

अजमेर.गंज पुलिस थाना क्षेत्र स्थित पुष्कर रोड बाडी नदी में गुरुवार को नवजात कन्या का शव मिला है। नदी में जल कुंभी की सफाई के दौरान मजदूरों को शव तैरता हुआ मिला। माना जा रहा है कि लोकलाज के भय से अज्ञात महिला ने बच्ची को जन्म देने के बाद नदी में फेंक दिया।


सूचना मिलते ही गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच की। पुलिस ने शव जेएलएन अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस प्रसव कराने वाले अस्पतालों की जांच कर रही है। शक है कि महिला ने भ्रूण जांच कराए जाने के बाद, चोरी छिपे समय पूर्व प्रसव कराया था। गौरतलब है कि 10 दिसंबर को भी नागफणी क्षेत्र की गली नंबर तीन में भी नाली में एक भ्रूण मिला था।


वारंटी गिरफ्तार
कोर्ट की तारीख पेशी से गत पांच वर्षों से गैर हाजिर चल रहे वारंटी को क्लॉक टावर थाना पुलिस ने बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी ऊसरीगेट, लौहार बस्ती निवासी कालू पुत्र धन्ना लौहार के खिलाफ अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी थे। वह वर्ष 2012 से ही फरार था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: baadi nadi mein milaa navjat ka shv, prsutaa ki tlaash shuru
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×