Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Rajasthan Govt Employee Strike

आज कई सरकारी दफ्तरों में लोगों के काम नहीं हो सकेंगे

राज्य संयुक्त कर्मचारी संघर्ष समिति के कार्मिकों का सामूहिक अवकाश आज

Bhaskar News | Last Modified - Dec 08, 2017, 07:52 AM IST

  • आज कई सरकारी दफ्तरों में लोगों के काम नहीं हो सकेंगे
    +1और स्लाइड देखें

    अजमेर.कर्मचारीसंयुक्त संघर्ष समिति के प्रदेशव्यापी आंदोलन के तहत आज कर्मचारी सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। शुक्रवार को सरकारी दफ्तरों में लोगों को काम के लिए परेशान होना पड़ेगा। उन्हें अब सोमवार को आना होगा, क्योंकि शनिवार रविवार को अवकाश है।

    अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के आह्वान पर शुक्रवार को कई विभागों के कर्मचारी सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। इनमें कलेक्ट्रेट, तहसील अजमेर, रेवेन्यू बोर्ड, कृषि विभाग, एडीए, पशुपालन विभाग, वन विभाग, शिक्षा विभाग, सहायक कर्मचारी, न्यायिक कर्मचारी, राजकीय सम्राट पृथ्वीराज चौहान महाविद्यालय के कर्मचारी संघ के सभी कर्मचारियों के साथ, आयुर्वेद कर्मचारी, भू प्रबंधक के कर्मचारी तथा आरपीएससी, ग्राम सेवक, कानूनगो, पटवारी, पंचायत प्रसार अधिकारी तथा जिला परिषद, तहसीलों के कर्मचारियों के साथ पंचायत समितियों के कर्मचारी और शिक्षकों ने सामूहिक अवकाश पर रहने के प्रार्थना पत्र सामूहिक रूप से अपने सक्षम अधिकारियों को गुरुवार को दे दिए हैं।

    संयुक्त संघर्ष समिति के प्रवक्ता दिनेश शर्मा ने बताया कि सुबह 10.30 सभी अवकाश पर रहने वाले कर्मचारी जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर एकत्रित होंगे। जहां संघर्ष समिति के कर्मचारी नेता ज्ञानेंद्र सिंह और राजीव सिंह गंगवार के नेतृत्व में कर्मचारी सभा करेंगे। इस बीच गुरुवार को कर्मचारी नेता ज्ञानेंद्र सिंह, कांति कुमार शर्मा, दिनेश शर्मा, गोपाल जोशी, नवीन शर्मा, सतीश गोयर आदि अवकाश पर रहने के प्रार्थना पत्र देने की जानकारी दी।

  • आज कई सरकारी दफ्तरों में लोगों के काम नहीं हो सकेंगे
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Rajasthan Govt Employee Strike
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×