--Advertisement--

राजस्थान विधानसभा चुनाव में सचिन ही होंगे कांग्रेस के ‘पायलट’

अशोक गहलोत समेत अन्य सीनियर लीडर्स सलाहकार की भूमिका में आकर पायटल को सरकार बनाने का रास्ता बताएंगे।

Danik Bhaskar | Jan 05, 2018, 09:29 PM IST

बीकानेर. विधानसभा चुनाव को लेकर भले ही केन्द्रीय नेतृत्व ने अभी तक कोई फैसला किया हो लेकिन प्रदेश में पार्टी दो धड़ों बंटती नजर रही है। पूर्व महापौर भवानी शंक शर्मा के घर संवेदना प्रकट करने पहुंचे पूर्व चिकित्सा मंत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र चौधरी ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से दो टूक कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव सचिन पायलट के नेतृत्व में होंगे।

- केन्द्रीय नेतृत्व ने उनको प्रदेश अध्यक्ष बनाया ही इसीलिए था। अशोक गहलोत समेत अन्य सीनियर लीडर्स सलाहकार की भूमिका में आकर पायटल को सरकार बनाने का रास्ता बताएंगे।

- तीसरे मोर्चे की संभावनाओं से इनकार करते हुए कहा कि हनुमान बेनीवाल का रास्ता कुछ भी हो लेकिन प्रदेश की जनता द्विदलीय व्यवस्था पर विश्वास करती है।

- सरकार को आड़े हाथों लेते हुए चौधरी ने कहा कि सुराज संकल्प यात्रा में जो भी वादे किए गए उनमें से एक भी पूरे नहीं हुए। उपचुनाव में सरकार को जनता सबक सिखा चुकी है। आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता सिर्फ मतदान का इंतजार कर रही है ताकि वर्तमान सरकार को सबक सिखा सके।

- गुजरात की जनता ने भाजपा को सबक सिखा दिया है। नंबर्स में भले कांग्रेस हारी हो, लेकिन राजनीतिक लड़ाई हम जीत चुके हैं और राजस्थान में नंबर्स की भी जीत होगी।

- चौधरी के यहां पहुंचने पर हनुमान चौधरी, पूर्व मनोनीत पार्षद गोपाल पुरोहित अनेक कांग्रेसजनों ने उनका स्वागत किया।