--Advertisement--

IAS टीना डाबी की सरकारी कार से टकराया ट्रैक्टर, कोई हताहत नहीं

वाहन में आईएएस डाबी मौजूद नहीं थी, वे कलेक्टर की गाड़ी में थी सवार

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 08:25 AM IST
बता दें कि टीना डाबी यूपीएससी-2016 परीक्षा की टॉपर रही हैं। बता दें कि टीना डाबी यूपीएससी-2016 परीक्षा की टॉपर रही हैं।

पुष्कर. जिले के प्रभारी मंत्री हेम सिंह भड़ाना के काफिले में शामिल ट्रेनी आईएएस टीना डाबी का सरकारी वाहन एक ट्रैक्टर की टक्कर लगने से क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना के दौरान वाहन में आईएएस डाबी मौजूद नहीं थी। वे जिला कलेक्टर के साथ उनकी गाड़ी में बैठी थी। घटना के संबंध में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने से इनकार किया है।


- जिले के प्रभारी मंत्री हेम सिंह भड़ाना कड़ैल ग्राम पंचायत में आयोजित मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान के तीसरे चरण का शुभारंभ करने आए थे।

- कार्यक्रम के बाद प्रभारी मंत्री भड़ाना के वाहनों का काफिला पुष्कर से वाया बूढ़ा पुष्कर होते हुए अजमेर के लिए रवाना हुआ।

- इस दौरान भड़ाना व जिला कलेक्टर समेत अन्य अधिकारियों के वाहन तो आगे निकल गए। वहीं उनके पीछे चल रही प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी टीना डाबी की खाली लग्जरी कार से बूढ़ा पुष्कर तिराहे पर सामने से आ रहा ट्रैक्टर टकरा गया।

- मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को दबोच लिया। बाद में दोनों वाहन चालकों के बीच समझौता हो गया।

गाड़ी पर जिला कलेक्टर की प्लेट
- बूढ़ा पुष्कर में दुर्घटनाग्रस्त हुई प्रशिक्षु आईएएस की सरकारी गाड़ी पर जिला कलेक्टर की प्लेट लगी हुई थी। दुर्घटना के दौरान नेम प्लेट पर कवर लगा था, जिसे दुर्घटना के बाद मौके पर एकत्रित ग्रामीणों की भीड़ में से किसी ग्रामीण ने हटा दिया।

- माना जा रहा है कि पूर्व में यह कार जिला कलेक्टर के पास थी, जिसे बाद में प्रशिक्षु आईएएस को आवंटित किया गया।

अजमेर कलेक्टर गौरव गोयल। अजमेर कलेक्टर गौरव गोयल।
पुष्कर. बूढ़ा पुष्कर में ट्रैक्टर की टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त सरकारी वाहन।  वाहन में आईएएस डाबी मौजूद नहीं थी, वे कलेक्टर की गाड़ी में थी सवार। पुष्कर. बूढ़ा पुष्कर में ट्रैक्टर की टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त सरकारी वाहन। वाहन में आईएएस डाबी मौजूद नहीं थी, वे कलेक्टर की गाड़ी में थी सवार।