Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Truck Trailer Driver Burn Alive Near Pali

ट्रेलर टकराए, डीजल टैंक फटने से लगी आग; दोनों के ड्राइवर जिंदा जले

ट्रेलर में कुछ सवारियां भी थीं लेकिन वे सौ मीटर पहले ही होटल पर उतर गई थीं।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 01, 2018, 04:11 AM IST

ट्रेलर टकराए, डीजल टैंक फटने से लगी आग; दोनों के ड्राइवर जिंदा जले

पीसांगन. राजस्थान के पाली जिले की सीमा पर स्थित रास से मांगलियावास सड़क मार्ग पर गांव नागेलाव के निकट बुधवार सुबह दो ट्रेलरों की भिड़ंत से लगी आग में दोनों ड्राइवर जिंदा जल गए। वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से झुलस गए। घायलों को ब्यावर के एकेएच अस्पताल भर्ती कराया गया जहां से एक को अजमेर रेफर किया गया।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह 10:45 बजे मांगलियावास की ओर से एक खाली ट्रेलर सीमेंट फैक्ट्री जा रहा था और दूसरा ट्रेलर सीमेंट के कट्टे भरकर कर मांगलियावास की ओर जा रहा था। नागेलाव से चार किमी दूर दोनों टकरा गए। इससे ट्रेलर का डीजल टैंक फूटा और उसने आग पकड़ ली।

आग इतनी भीषण थी कि ट्रेलरों में बैठे ट्रेलर चालक सालिया थाना रास निवासी प्रधान गुर्जर व नसीराबाद के पास मेडी गोड़ी दिलवाड़ा निवासी रामकुमार उतर नहीं पाए और जिंदा जल गए।

वहीं पीसांगन निवासी परमेश्वर गुर्जर व सालिया पानी की खेली में कूद गए मगर तब तक वे काफी झुलस गए। ट्रेलर में कुछ सवारियां भी थीं लेकिन वे सौ मीटर पहले ही होटल पर उतर गई थीं। मौके पर पहुंचे ग्रामीण, पुलिस व चार दमकल वाहनों ने आग पर काबू पाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: trelr tkaraae, dijl taink ftne se lagi aag; donon ke draaivr jindaa jle
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×