Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Two People Burn Alive After Road Accident Near Ajmer

ओवरटेक करते भिड़े दो ट्रॉले, बैट्री में स्पार्किंग से आग लगी, 2 लोग जिंदा जले

एक ट्राेला पत्थर भरकर ब्यावर जा रहा था। कि सामने से चूना पाउडर से भरे ट्राेले से टकरा गया।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 14, 2018, 08:12 AM IST

ओवरटेक करते भिड़े दो ट्रॉले, बैट्री में स्पार्किंग से आग लगी, 2 लोग जिंदा जले

केकड़ी (अजमेर). अजमेर-काेटा राेड पर कोहड़ा गांव के पास साेमवार देर रात दाे ट्राेलाें की भिड़ंत से दाे जने जिंदा जल गए। हादसे का कराण ओवरटेक करना बताया जा रहा है। मरने वालों की पहचान लक्ष्मीपुरा निवासी ट्रेलर चालक राजूलाल (22) और खलासी शंकर के रूप में हुई है। एक ट्राेला पत्थर भरकर ब्यावर जा रहा था। कि सामने से चूना पाउडर से भरे ट्राेले से टकरा गया। एक ट्रोला शाहपुरा-जयपुर का हो सकता है। दुर्घटना में दूसरे ट्रोले में सवार भीमसिंह और हेमराज की भी हालत गंभीर है।

ट्रक की टक्कर से कार सवार रिटायर्ड एएसपी, पत्नी और ड्राइवर की मौत

कार और ट्रक की टक्कर में रिटायर्ड एएसपी, उनकी पत्नी और ड्राइवर की मौत हो गई। तीनों बीकानेर के रहने वाले थे और पंजाब के खुईखेड़ा में शोक व्यक्त कर लौट रहे थे। रामगोपाल बिश्नोई पत्नी चंद्रावली व भाई के साथ रिश्तेदारी में शोक व्यक्त करने गए थे। वापसी के वक्त 35 एमओडी के पास स्विफ्ट ट्रक से टकरा गई।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के वक्त दोनों वाहनों के बीच नीलगाय आ गई थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बिश्नोई व उनके भाई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी चंद्रावली को ने श्रीगंगानगर के राजकीय चिकित्सालय में दम तोड़ दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ovrtek karte bhidee do trole, baitri mein spaarking se aag lagi, 2 loga jindaa jle
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×