Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Jobs For Assistant Loco Pilot And Technician This Month

JOBS: सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन के लिए इसी महीने वैकेंसी

इस महीने के अंत तक रेलवे भर्ती बोर्ड इन पदों के लिए वेकेंसी जारी कर आवेदन मांग सकता है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 09, 2017, 06:57 AM IST

  • JOBS: सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन के लिए इसी महीने वैकेंसी
    +1और स्लाइड देखें

    अजमेर.रेलवे में जल्द ही सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू होने की संभावना है। माना जा रहा है कि इस महीने के अंत तक रेलवे भर्ती बोर्ड इन पदों के लिए वेकेंसी जारी कर आवेदन मांग सकता है। रेलवे में इन दिनों उत्तर पश्चिम रेलवे और वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे समेत विभिन्न खंडों में पदों की समीक्षा का कार्य अंतिम चरण में है। रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा सभी रेलवे खंडों से खाली पदों का ब्यौरा मंगाया जा रहा है।

    रेलवे के सूत्रों के मुताबिक लगभग सभी खंडों से ब्यौरा पहुंच चुका है। अब पदों को केंद्रीय स्तर पर एकत्रित कर वेकेंसी जारी करने की प्रक्रिया शुरू करने की तैयारी है। साथ ही भर्ती बोर्ड द्वारा अब इन पदों पर भर्ती के लिए नियम व प्रक्रिया भी तैयार की जा रही है। साथ ही इन पदों के लिए योग्यता व अन्य अनुभव आदि के बारे में भी नियम आदि बनाए जा रहे हैं।


    एनटीपीसी के बाद अब यह भर्ती होगी
    रेलवे में करीब 2 साल बाद नई भर्ती निकलने वाली है। नॉन टेक्नीकल पॉपुलर कैटेगरी (एनटीपीसी) ग्रेजुएट 2015 अंतिम भर्ती परीक्षा हुई है। इसमें कॉमर्शियल अप्रेंटिस, ट्रेफिक अप्रेंटिस, गुड्स गार्डस, सी.क्लर्क कम टाइपिस्ट और असिस्टेंट स्टेशन मास्टर आदि केटेगरी के पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया संपन्न हुई है।

  • JOBS: सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन के लिए इसी महीने वैकेंसी
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Jobs For Assistant Loco Pilot And Technician This Month
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×