Hindi News »Rajasthan »Ajmer» महिला के हाथ से पर्स छीन भागे बाइक सवार

महिला के हाथ से पर्स छीन भागे बाइक सवार

अजमेर| कोतवाली थाना इलाका स्थित फव्वारा चौराहे पर अपने पति के साथ शनि मंदिर में दर्शन के लिए आई एक महिला के हाथ पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 03:10 AM IST

अजमेर| कोतवाली थाना इलाका स्थित फव्वारा चौराहे पर अपने पति के साथ शनि मंदिर में दर्शन के लिए आई एक महिला के हाथ पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मार कर पर्स छीन लिया और बाइक तेज गति से चलाकर चंपत हो गए। कोतवाली थाना पुलिस ने फव्वारा सर्किल और दौलतबाग के सामने बाल भैरव मंदिर पर लगे सीसी टीवी कैमरे के फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि गांधी नगर नाका मदार निवासी रूपेश जैन अपनी प|ी के साथ फव्वारा सर्किल से होकर बाल भैरव मंदिर के बगल में शनि मंदिर दर्शन को आया हुआ था। उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवकों ने अचानक रूपेश की प|ी के हाथ पर झपट्टा मारा और हाथ से पर्स छीनकर भाग गए।

महिला नहीं देख सकी बाइक सवारों के चेहरे

रूपेश जैन की प|ी के अनुसार अचानक हुई इस घटना से वह संभल पाती, उससे पहले ही बदमाश बाइक को तेज गति से दौड़ाते हुए बजरंग गढ़ की तरफ निकल कर ओझल हो गए। ऐसे में उनके चेहरे वह नहीं देख सकी। पर्स में 13 हजार रुपए तथा मोबाइल फोन था, जिन्हें बदमाश पर्स सहित छीन भागे। कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि रूपेश जैन की शिकायत पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 382 के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच एएसआई बलवीर सिंह को सौंपी गई है।

संदिग्धों की धरपकड़

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाद इलाके में संदिग्धों की धरपकड़ शुरू कर दी गई, अब तक एक दर्जन से अधिक संदिग्धों को थाने लाकर पूछताछ की जा चुकी है, लेकिन पर्स छीन कर भागे बदमाशों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने फव्वारा सर्किल पर कांग्रेसी नेता की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे तथा दौलत बाग के गेट के सामने बाल भैरों मंदिर पर लगे सीसी टीवी कैमरे से घटना के समय के फुटेज कब्जे में लेकर उनके आधार पर बदमाशों की पहचान करना शुरू कर दिया है।

फव्वारा चौराहे की घटना, पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे के फुटेज

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×