अजमेर

  • Hindi News
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • सट्टा बाजार में कांग्रेस के डॉ. रघु शर्मा भारी
--Advertisement--

सट्टा बाजार में कांग्रेस के डॉ. रघु शर्मा भारी

अजमेर लोकसभा उप चुनाव के नतीजे तो गुरुवार को आएंगे, लेकिन सट्टा बाजार में कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ. रघु शर्मा की...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:15 AM IST
अजमेर लोकसभा उप चुनाव के नतीजे तो गुरुवार को आएंगे, लेकिन सट्टा बाजार में कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ. रघु शर्मा की जीत तय मानी जा रही है। सट्टा बाजार चुनाव के प्रारंभ से लेकर मतदान तक शर्मा की जीत तय मानकर चल रहा है। भावों में जरूर कुछ फेरबदल होता रहा है। लेकिन हार जीत को लेकर सौदे कम हो रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक सट्टा बाजार में रघु शर्मा का भाव 18 पैसे तो रामस्वरूप लांबा के भाव चार रुपए हैं। यहां बता दे कि सट्टा बाजार में जिस उम्मीदवार के भाव कम होते हैं, उसकी जीत की संभावना अधिक होती है। इसे यूं समझ सकते हैं कि यदि आप शर्मा की जीत पर 100 रुपए का सट्टा लगाते हैं तो आपको 118 रुपए मिलेंगे, वहीं लांबा की जीत पर सौ रुपए लगाते हैं और वे जीतते हैं तो एवज में 400 रुपए मिलेंगे।

चुनाव के दौरान सट्टा बाजार में भाव में उतार चढ़ाव आता रहा है। करीब 20 दिन पहले सट्टा बाजार में शर्मा के एक और लांबा का भाव डेढ़ रुपए था। इसी प्रकार एक सप्ताह पहले शर्मा के 75 पैसे तो लांबा के 3 रुपए थे। यानि सट्टा बाजार प्रारंभ से ही शर्मा की जीत तय मान रहा है। सूत्रों के मुताबिक अजमेर के सट्टा बाजार के नाम पर देश भर में करोड़ों रुपए का सट्टा लगता है, लेकिन चुनाव में इस बार काफी कम सौदे हुए हैं।

X
Click to listen..