• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • नशे में दौड़ाई एंबुलेंस वेन, कई वाहनों से टकराई
--Advertisement--

नशे में दौड़ाई एंबुलेंस वेन, कई वाहनों से टकराई

अजमेर|नशे में धुत ड्राइवर ने एंबुलेंस वेन को सड़क पर तेज रफ्तार दौड़ाते हुए कई लोगों की जान जोखिम में डाल दी।...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:15 AM IST
नशे में दौड़ाई एंबुलेंस वेन, कई वाहनों से टकराई
अजमेर|नशे में धुत ड्राइवर ने एंबुलेंस वेन को सड़क पर तेज रफ्तार दौड़ाते हुए कई लोगों की जान जोखिम में डाल दी। रामगंज से लेकर मार्टिंडल ब्रिज तक तेज रफ्तार और असंतुलित वेन की चपेट में आने से छह बाइक सवार गिर गए। कुछ वाहन क्षतिग्रस्त भी हो गए।

नशेड़ी ड्राइवर ने वेन रोकी नहीं, मार्टिंडल ब्रिज के निकट ट्रैफिक पुलिस की गुमटी को टक्कर मारता हुआ डिवाइडर से भिड़ गया। राहगीरों ने नशेड़ी ड्राइवर को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। क्लाक टावर थाना प्रभारी रामअवतार के अनुसार आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। एंबुलेंस वेन भी जब्त की गई है। आरोपी ड्राइवर के खिलाफ नशे की हालत में वाहन चलाकर लोगों की जान जोखिम में डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सड़क पर काल बनकर दौड़ाई एंबूलेंस: प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार प्राइवेट एंबुलेंस सेवा बालाजी हेल्पलाइन की वेन रामगंज इलाके से ही तेज रफ्तार से आ रही थी। रामगंज में डाॅ. खुंगर के अस्पताल के निकट बेकाबू एंबुलेंस की चपेट में आने से बाइक सवार गिर गए। इसके बाद भी ड्राइवर ने एंबुलेंस को रोका नहीं। नतीजतन संत फ्रांसिस अस्पताल के निकट सड़क किनारे खड़ी बाइक में टक्कर मारते हुए मार्टिंडल ब्रिज की स्टेशन रोड वाली भुजा के पास ट्रैफिक प्वाइंट को टक्कर मार दी। ट्रैफिक पाइंट के साथ एंबुलेंस भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में शराबी ड्राइवर को भी चोटें आई हैं।

बेकाबू एंबुलेंस डिवाइडर पर चढ़ी, कई वाहनों से टकराई।

X
नशे में दौड़ाई एंबुलेंस वेन, कई वाहनों से टकराई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..