• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • ट्रेलर टकराए, डीजल टैंक फटने से लगी आग, दोनों के चालक जिंदा जले
--Advertisement--

ट्रेलर टकराए, डीजल टैंक फटने से लगी आग, दोनों के चालक जिंदा जले

Ajmer News - पाली जिले की सीमा पर स्थित रास से मांगलियावास सड़क मार्ग पर गांव नागेलाव के निकट बुधवार सुबह दो ट्रेलरों की भिड़ंत...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:15 AM IST
ट्रेलर टकराए, डीजल टैंक फटने से लगी आग, दोनों के चालक जिंदा जले
पाली जिले की सीमा पर स्थित रास से मांगलियावास सड़क मार्ग पर गांव नागेलाव के निकट बुधवार सुबह दो ट्रेलरों की भिड़ंत से लगी आग में दोनों चालक जिंदा जल गए। वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से झुलस गए। घायलों को ब्यावर के एकेएच अस्पताल भर्ती कराया गया जहां से एक को अजमेर रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह 10:45 बजे मांगलियावास की ओर से एक खाली ट्रेलर सीमेंट फैक्ट्री जा रहा था और दूसरा ट्रेलर सीमेंट के कट्टे भरकर कर मांगलियावास की ओर जा रहा था। नागेलाव से चार किमी दूर दोनों टकरा गए। इससे ट्रेलर का डीजल टैंक फूटा और उसने आग पकड़ ली। आग इतनी भीषण थी कि ट्रेलरों में बैठे ट्रेलर चालक सालिया थाना रास निवासी प्रधान गुर्जर व नसीराबाद के पास मेडी गोड़ी दिलवाड़ा निवासी रामकुमार उतर नहीं पाए और जिंदा जल गए। वहीं पीसांगन निवासी परमेश्वर गुर्जर व सालिया पानी की खेली में कूद गए मगर तब तक वे काफी झुलस गए। ट्रेलर में कुछ सवारियां भी थीं लेकिन वे सौ मीटर पहले ही होटल पर उतर गई थीं। मौके पर पहुंचे ग्रामीण, पुलिस व चार दमकल वाहनों ने आग पर काबू पाया।

पाली जिले की सीमा पर हादसा

ट्रेलर में बैठे दो युवक झुलसे

ट्रेलरों में लगी आग।

मृतक प्रधान खाली ट्रेलर लेकर आया था : मृतक प्रधान गुर्जर मांगलियावास से खाली ट्रेलर लेकर आया था। वह 100 मी. दूर अपने गांव के मदन गुर्जर की दुकान पर चाय पीने रुका मगर यह कहकर घर नहीं गया कि वापस आकर रुकेगा लेकिन नियति ने घर लौटने नहीं दिया।

X
ट्रेलर टकराए, डीजल टैंक फटने से लगी आग, दोनों के चालक जिंदा जले
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..