Hindi News »Rajasthan »Ajmer» 5 दिन बाद भी परिषद ने नहीं हटाया अतिक्रमण, लोगों ने नाली को तोड़ा

5 दिन बाद भी परिषद ने नहीं हटाया अतिक्रमण, लोगों ने नाली को तोड़ा

भास्कर न्यूज | मदनगंज किशनगढ़ जयपुर रोड पर मुक्तिधाम मार्ग के बीच में एक बिल्डर्स द्वारा बुधवार को बीच रोड पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 03:20 AM IST

भास्कर न्यूज | मदनगंज किशनगढ़

जयपुर रोड पर मुक्तिधाम मार्ग के बीच में एक बिल्डर्स द्वारा बुधवार को बीच रोड पर नाली निर्माण कराना भारी पड़ गया। इसका पार्षद सहित क्षेत्रवासियों ने विरोध जताया। पार्षद राधेश्याम वैष्णव ने बताया कि इसकी शिकायत पांच दिन पूर्व ही नगर परिषद में कर दी थी मगर अफसरों ने कोई ध्यान नहीं दिया। इस पर गुस्साए क्षेत्रवासियों ने जयपुर-अजमेर रोड पर जाम लगा दिया। देखते ही देखते दोनों ओर यातायात जाम हो गया। सूचना पर मदनगंज थाना पुलिस ने क्षेत्रवासियों से समझाइश की। इसके बाद गुस्साए क्षेत्रवासियों ने खुद ही बीच रोड पर बनी नाली को तोड़ दिया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर फिर से ऐसा काम किया तो उग्र प्रदर्शन करेंगे। पूरी घटना के बाद परिषद का दस्ता मौके पर पहुंचा मगर हालात देखकर खिसक गया।

अतिक्रमी ने सुनी न नगर परिषद ने

पार्षद राधेश्याम वैष्णव ने बताया कि सांवतसर मुक्तिधाम की ओर जाने वाले मार्ग पर बिल्डर्स अपनी हद को छोड़कर बीच मार्ग नाली निर्माण करवा रहा था। इसके बाद ठेले वाले खड़े हो जाते है। इससे पूरा रास्ता बंद हो गया। वैष्णव ने बताया कि इसे लेकर बिल्डर को भी बता दिया गया था। इसकी शिकायत नगर परिषद में की गई थी। इसके बावजूद भी न तो बिल्डर्स और न ही नगर परिषद कर्मियों ने कोई ध्यान दिया। विवश होकर क्षेत्रवासियों को साथ लेकर विरोध करना पड़ा। नगर परिषद द्वारा सुनवाई नहीं करने से गुस्साए इलाके के लोगों ने जाम लगा दिया।

20 मिनट जाम से बिगड़ी यातायात व्यवस्था

क्षेत्रवासियों ने बीस मिनट तक जयपुर अजमेर मार्ग पर जाम लगा दिया। इस दौरान जयपुर-अजमेर मार्ग पर लंबा जाम लग गया। बीस मिनट तक यातायात व्यवस्था चरमरा गई। सूचना पर मदनगंज थाना से एसआई हनुमान गोरा के नेतृत्व में पुलिस कर्मी मैके पर पहुंचे और हालात को काबू में किया। पुलिसकर्मियों ने जाम लगाने वालों से समझाइश की। पुलिसकर्मियों के समझाने पर क्षेत्रवासियों ने जाम हटाया और बीच मार्ग बनी नाली को तोड़ दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×