• Home
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • आईजी, एसपी से लेकर पुलिस जवान हुए एक रंग में सराबोर
--Advertisement--

आईजी, एसपी से लेकर पुलिस जवान हुए एक रंग में सराबोर

पुलिस लाइन में शनिवार को सीनियर-जूनियर का भेद होली के रंगों ने खत्म कर दिया। आईजी मालिनी अग्रवाल, एसपी राजेन्द्र...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 07:15 AM IST
पुलिस लाइन में शनिवार को सीनियर-जूनियर का भेद होली के रंगों ने खत्म कर दिया। आईजी मालिनी अग्रवाल, एसपी राजेन्द्र सिंह चौधरी और पुलिस के सभी आला अधिकारियों ने जवानों को रंग-गुलाल लगा कर होली की शुभकामनाएं दी। जवानों ने भी अफसरों के गले मिलकर अपनी खुशी और उत्साह का इजहार किया। डीजे पर होली के गीतों पर आईजी अग्रवाल के कदम भी थिरके। सभी थानों-चौकियों में दिन भर होली के मिलन का माहौल रहा।

पुलिस लाइन में पुलिस के जवानों ने आईजी मालिनी अग्रवाल, जिलाधीश गौरव गोयल, एसपी राजेन्द्र सिंह सहित जिला पुलिस के अन्य अधिकारियों को रंग और गुलाल से सराबोर कर दिया। आईजी अग्रवाल व एसपी सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने भी जवानों को होली पर्व की बधाइयां देकर उनकी व उनके परिवार की खुशहाली का आशीर्वाद दिया।

पुलिस लाइन में शनिवार सुबह सात बजे से ही पुलिस कर्मी होली के रंग में रंगने शुरू हो गए थ। पुलिस कर्मियों ने चंग की थाप पर लोकगीत प्रस्तुत किए। सभी थानों और चौकियों से पुलिस कर्मी टोली बनाकर पुलिस लाइन पहुंच रहे थे, आईजी मालिनी अग्रवाल ने सभी को होली पर्व की शुभकामनाएं दी, वहीं जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह ने भी जिले के सभी पुलिसकर्मियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

गौरतलब है कि गुरुवार व शुक्रवार दो दिन होली पर्व लोगों ने हर्षों उल्लास के साथ मनाया इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशों पर पूरे जिले में पुलिस कर्मचारियों ने शहरवासियों की सुरक्षा और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुस्तैदी से ड्यूटी की। नतीजतन छुटपुट तकरार और सड़क हादसों के अलावा कोई बड़ी अप्रिय घटना नहीं हुई।

पुलिस लाइन में आयोजित होली महोत्सव में रंगों की छटा के बीच उल्लास के साथ थिरकते-झूमते हुए।