Hindi News »Rajasthan »Ajmer» युवती और बालिका ने फांसी लगाई, ज्यादा शराब पीने से युवक की मौत

युवती और बालिका ने फांसी लगाई, ज्यादा शराब पीने से युवक की मौत

अजमेर|जिले में होली के दौरान दो दिनों में एक युवती व बालिका ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, जबकि एक युवक की ज्यादा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 04, 2018, 07:15 AM IST

अजमेर|जिले में होली के दौरान दो दिनों में एक युवती व बालिका ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, जबकि एक युवक की ज्यादा शराब पीने से मौत हो गई। एक इसके अलावा विभिन्न हादसों में पांच अन्य लोगों की अकाल मौत हो गई। होली के हुड़दंग के दौरान जिले भर में कहासुनी, तकरार की मामूली घटनाओं को छोड़कर शांति बनी रही। तेज रफ्तार दुपहिया और चार पहिया वाहन चलाने वाले दो दर्जन से ज्यादा लोग हादसे में घायल हुए हैं। जवाहर रंगमंच के निकट एक बाइक पर सवार चार युवक संतुलन बिगड़ने से गिर गए। चारों को चोटें आई हैं। जिले भर में दो दर्जन से ज्यादा लोग सड़क हादसे का शिकार हुए हैं।

युवती ने साड़ी को बनाया मौत का फंदा | मांगलियावास थाना इलाका स्थित गांव मकरेड़ा निवासी ओमप्रकाश रैगर की 22 वर्षीया पुत्री सिमरन का शव शनिवार सुबह उसके कमरे में लगे छत के पंखे के हुक पर साड़ी के फंदे पर लटका मिला। सिमरन के परिजन ने शव फंदे से नीचे उतारा और जवाहर लाल नेहरू अस्पताल पहुंचा दिया। अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद सिमरन को मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी मोहन ने बताया कि आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

स्कूली छात्रा ने की खुदकशी | क्रिश्चियन गंज थाना इलाका स्थित मस्जिद के पास रातीडांग निवासी लक्ष्मण की 14 वर्षीया पुत्री हसीना ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जांच कर रहे एएसआई कुंदन सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर जवाहर लाल नेहरू अस्पताल से शव का पोस्टमार्टम कराया गया, हसीना स्कूली छात्रा थी। आत्महत्या मामले की जांच जारी है।

ज्यादा शराब पीने से मौत | क्रिश्चियन गंज थाना इलाका स्थित बैरवा बस्ती कोटड़ा निवासी ओमप्रकाश पुत्र रामलाल (55) की शुक्रवार को अत्यधिक शराब पीने से तबीयत खराब हो गई और उसने दम तोड़ दिया। सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार ने बताया कि ओमप्रकाश के शव का शनिवार सुबह जेएलएन अस्पताल से पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक तौर पर ओमप्रकाश की मौत अत्यधिक शराब का सेवन करने से हुई है, जबकि मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आएगा।

दुर्घटना सहित विभिन्न मामलों में 3 मौतें | भीलवाड़ा के बदनौर थाना इलाके में हुई सड़क दुर्घटना में घायल होकर उपचार के लिए यहां जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराए गए आसींद भीलवाड़ा निवासी प्रकाश के दस वर्षीय पुत्र वीरम ने आज सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया। केकड़ी थाने के गांव एकललिंगा में गत एक मार्च को एकललिंगा निवासी रोडू पुत्र बैजनाथ गुर्जर (26) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। नसीराबाद सदर थाना इलाके में रहने वाले महेंद्र पुत्र भोमा भील, केकड़ी थाना इलाका निवासी शिवराज पुत्र राजेश कंजर व भिनाय थाना इलाका निवासी जीवतराम की प|ी इंद्रा की भी शुक्रवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी।

झुलसी विवाहिता ने तोड़ा दम | आदर्श नगर थाना इलाका स्थित खाजपुरा में झुलसे दंपती के मामले में जेएलएन में उपचाररत विवाहिता ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया। आगरा उत्तरप्रदेश निवासी सावित्री देवी प|ी भगवानदास ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्री प्रीति तथा उसका पति सतीश कुशवाह गत 28 फरवरी को रसोईघर में खाना बनाते वक्त आग लगने से झुलस गए थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: युवती और बालिका ने फांसी लगाई, ज्यादा शराब पीने से युवक की मौत
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×