• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • पूर्वोत्तर राज्यों में कमल खिलने पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न
--Advertisement--

पूर्वोत्तर राज्यों में कमल खिलने पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न

Ajmer News - देश के पूर्वोत्तर राज्यों में पहली बार कमल खिलने से भाजपा नेताओं के भी चेहरे खिल उठे हैं। शनिवार को पत्रकार वार्ता...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 07:15 AM IST
पूर्वोत्तर राज्यों में कमल खिलने पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न
देश के पूर्वोत्तर राज्यों में पहली बार कमल खिलने से भाजपा नेताओं के भी चेहरे खिल उठे हैं। शनिवार को पत्रकार वार्ता में पार्टी के नेता और मंत्रियों ने कहा कि इन चुनावों में जहां मतदाताओं ने कांग्रेस का सफाया किया, वहीं वामपंथी दलों की भी कमर तोड़ दी है। अब देश के 21 राज्यों में भाजपा का कब्जा हो गया है। इस जीत की खुशी में गांधीभवन चौराहा पर भाजपा ने आतिशबाजी कर जीत का जश्न मनाया।

शहर भाजपा अध्यक्ष अरविंद यादव ने कहा कि यादव ने कहा कि मोदी सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल में 23 राज्यों में चुनाव हुए जिनमें दो ही राज्यों में कांग्रेस विजयी रही है। वामपंथियों ने हिंसा का सहारा लिया, इसके बाद भी युवा और महिला मतदाताओं ने भाजपा के पक्ष में मतदान कर मोदी नेतृत्व और भाजपा में अपना विश्वास जताया है। देहात भाजपा अध्यक्ष प्रो. बीपी सारस्वत ने कहा कि मोदी और शाह के नेतृत्व में भाजपा आज देश की सबसे बड़ी राष्ट्रीय पार्टी बनती जा रही है। शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि देश की 68 प्रतिशत जनता भाजपा के साथ है।

राज्यमंत्री अनिता भदेल ने कहा कि सीमावर्ती प्रांत भारत की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण हैं। यहां पर अलगाववादी गतिविधियां होती रहती हैं। एडीए अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा ने कहा कि जिन क्षेत्रों में बीजेपी का निशान नहीं था, वहां पर भाजपा ने जीत दर्ज कर साबित कर दिया कि विकास के मुद्दे पर देश की जनता पीएम मोदी के साथ है।

गांधी भवन पर पूर्वोत्तर राज्यों में भाजपा की जीत पर अतिशबाजी करते भाजपाई।

X
पूर्वोत्तर राज्यों में कमल खिलने पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..