Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Actress Preeti Jhangiani On Padmavati Controversy

पद्मावती विवाद पर बाेली ये एक्ट्रेस- फिल्म नहीं देखी, अभी कुछ कहना जल्दबाजी

बॉलीवुड की बहुचर्चित व विवादास्पद पद्मावती फिल्म समेत विभिन्न मुद्दों व अनछुए पहलुओं पर अलग-अलग बात

भीकम शर्मा | Last Modified - Nov 22, 2017, 09:11 AM IST

पुष्कर.पुष्कर में पिछले 7 दिनों से सुपर सुथार प्रोडक्शन के बैनर तले द पुष्कर लॉज नामक हिंदी फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म की शूटिंग के लिए बॉलीवुड के कई कलाकार आए हैं। इनमें जानी मानी फिल्म अभिनेत्री प्रीति झिंग्यानी व क्राइम पेट्रोल से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता गुलशन पांडे भी शामिल हैं। सोमवार को दोनों ने भास्कर से बॉलीवुड की बहुचर्चित व विवादास्पद पद्मावती फिल्म समेत विभिन्न मुद्दों व अनछुए पहलुओं पर अलग-अलग बात की।


पद्मावती फिल्म को लेकर देशभर में चल रहे विवाद के संबंध में अभिनेत्री प्रीति झिंग्यानी ने कहा कि अभी उन्होंने फिल्म नहीं देखी है तो इसके बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगा। जो लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं, उन्हें पहले फिल्म देखनी चाहिए। इसके बाद ही आपत्ति करनी चाहिए। अगर फिल्म में कुछ दिखाया है तो यह तो फिल्म है। मनोरंजन के लिए बनाई गई है। जो इतिहास लिखा गया है, उसे कौन जानता है कि वह सही लिखा है। फिल्म इंडस्ट्री तो सपने बेचती है। फिल्म मनोरंजन के लिए बनाई गई है। एंजॉय करना चाहिए। इसमें पॉलिटिक्स नहीं करनी चाहिए। पद्मावती फिल्म का बॉलीवुड में कोई विरोध नहीं कर रहा है। सभी पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।


“चैलेंजिंग रोल करना बहुत पसंद’

बॉलीवुड में एंट्री के संबंध में प्रीति ने बताया कि उनका बॉलीवुड में आने का कोई इरादा नहीं था और न ही उन्होंने इसका सपना संजोया। वे मॉडलिंग करती थी। मेरी पहली हिंदी फिल्म दी मोहब्बतें। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई। मोहब्बतें के बाद ही उन्होंने फिल्मों को कॅरिअर के रूप में देखा। कई फिल्मों में काम भी किया, लेकिन मोहब्बतें के लेवल पर नहीं पहुंच पाईं। उन्होंने बताया कि फिल्मों में जिस तरह के वह रोल चाहती थी, वैसे रोल नहीं मिलने के कारण उन्होंने कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था। उन्होंने कहा कि मुझे चैलेंजिंग रोल करना बहुत पसंद है। प्रीति का कहना है कि उन्हें अभिनेता गोविंदा के साथ काम करना अच्छा लगता है। वे काफी मजाकिया इंसान है।


“पॉलिटिक्स के लिए भी खुले हैं दरवाजे’

राजनीति में जाने के संबंध में उन्होंने कहा कि इस बारे में अभी तक सोचा नहीं है। कभी किसी को न नहीं कहना चाहिए। पॉलिटिक्स के लिए उनके दरवाजे खुले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबंध में उन्होंने कहा कि मोदी इंडिया को वर्ल्ड मैप में लेकर आए हैं। उनके कुछ काम विवादास्पद हैं, लेकिन ऑल इन ऑल मोदी के काम से लोग खुश हैं। जीएसटी से पूरा बॉलीवुड प्रभावित हुआ है। हमें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बिल बनाते हैं, लेकिन कई बार पेमेंट नहीं आता है। फिर भी हमें जीएसटी तो देना ही पड़ेगा। जीएसटी से भविष्य में क्या फायदा होगा। इसका तो पता नहीं, लेकिन जीएसटी लागू किया गया है तो उस हिसाब से लोगों को सुविधा भी मिलनी चाहिए।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, क्या बोले क्राइम पेट्रोल फेम गुलशन पांडे...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pdmaavti vivaad par baaeli ye actress- film nahi dekhi, abhi kuchh khnaa jldbaaji
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×