Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Atm Machin Damaged By Thieves

चोरों ने तहस-नहस कर दी ATM मशीन, नहीं खोल पाए 18 लाख से भरा कैश बॉक्स

एटीएम बूथ को निशाना बनाते हुए चोरों ने मशीन को तहस-नहस कर दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 30, 2017, 07:53 AM IST

चोरों ने तहस-नहस कर दी ATM मशीन, नहीं खोल पाए 18 लाख से भरा कैश बॉक्स

अजमेर. पीसांगन कस्बे में मंगलवार रात बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम बूथ को निशाना बनाते हुए चोरों ने मशीन को तहस-नहस कर दिया। करीब एक घंटे मशक्कत के बावजूद चोर एटीएम का कैश बॉक्स नहीं खोल पाए जिससे मशीन में रखे करीब 18 लाख बच गए।

- जानकारी के अनुसार गत रात्रि बस स्टैंड के बाहर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम बूथ के खेर शटर का ताला तोड़कर चोर एटीएम रूम में घुसे। चोरों ने बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे व साइरन तोड़ दिए और शटर गिराकर एटीएम को खोलने लगे।

- करीब एक घंटे की मशक्कत के बावजूद मशीन खुल नहीं पाई। इसी दौरान शायद किसी के आ जाने की आहट पर चाेर भाग छूटे। गनीमत रही कि एटीएम में रखे 18 लाख रुपये सुरक्षित बच गए। बुधवार सुबह ग्रामीणों ने टूटा एटीएम देखा तो पुलिस को सूचना दी।

- पुलिस थानाधिकारी कंवरपाल सिहं शेखावत, हैड कांस्टेबल जीवराज भाटी, संजय ढांगा आदि पहुंचे और मौका मुआयना किया। पुलिस की सूचना पर बैंक कर्मचारी पहुंचा।

- पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने बस स्टैंड, मेवाड़िया रोड, पैट्रोल पम्प सहित आदि के सी सी कैमरों को खंगाला और एटीएम व बैंक के बाहर लगे कैमरों को भी खंगाला लेकिन कुछ हाथ नही लगा।

तीसरी बार बना निशाना: बड़ौदा बैंक पर पूर्व में दो बाहर हमला किया लेकिन दो बार एटीएम खाली था इस लिए नुकसान नहीं हुआ। । दो दिन पूर्व ही डाले रुपये पीसांगन में बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम काफी दिनों से बंद था।

गार्ड नहीं तैनात : बैंक प्रशासन से पुलिस ने कई बार गार्ड लगाने के लिए कहा है मगर कोई ध्यान नहीं दिया गया।
गश्त के बाद वारदात :पीसांगन थानाधिकारी कंवरपाल सिंह ने बताया कि रात्रि 2बजे तक पुलिस गश्त कर रही थी उस समय कोई नही था उसके बाद चोरों ने एटीएम को निशाना बनाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: choron ne ths-nhs kar di ATM mshin, nahi khol paae 18 laakh se bharaa kaish boks
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×