Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Bikers Looted Merchant

कारोबारी की आंखों में मिर्च झोंकी, 2 लाख के नोटों से भरा बैग लेकर भागे लुटेरे

किशनगढ़ से पैसे लेकर बाइक से अजमेर आ रहा था कारोबारी

Bhaskar News | Last Modified - Nov 22, 2017, 09:04 AM IST

कारोबारी की आंखों में मिर्च झोंकी, 2 लाख के नोटों से भरा बैग लेकर भागे लुटेरे

अजमेर.जयपुर रोड गेगल थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम को दो बाइक सवार लुटेरों ने बाइक सवार कारोबारी का पीछा कर उसकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया। कारोबारी संभलने की कोशिश में रूका तभी लुटेरों ने झपट्टा मारकर नोटों से भरा बैग छीन लिया और भाग गए। बैग में करीब दो लाख रुपए थे। पीड़ित कबाड़ कारोबारी किशनगढ़ से कारोबार की राशि लेकर बाइक पर अजमेर आ रहा था। पुलिस ने गेगल टोल नाके के सीसीटीवी कैमरे से संदिग्ध लुटेरों की फुटेज निकलवाई है। इसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। एसपी राजेन्द्र सिंह चौधरी के अनुसार लुटेरों की तलाश में गेगल थाना प्रभारी मय दल के कार्रवाई कर रहे हैं।


- जानकारी के अनुसार कबाड़ कारोबारी विनीत जैन किशनगढ़ से कारोबार की राशि की वसूली कर बाइक पर अजमेर लौट रहा था। गेगल टोल नाके को क्रॉस करने के बाद गगवाना पुलिया के निकट हेलमेट लगाए बाइक सवार दो युवकों ने उस पर मिर्च पाउडर फेंका, मिर्च से कारोबारी की आंखों में जलन होने लगी।

- संभलने के लिए कारोबारी जैन ने बाइक रोकी, तभी बाइक सवार लुटेरों ने उससे नोटों से भरा बैग छीन लिया और वापस किशनगढ़ की तरफ भाग गए। जैन ने बाइक से लुटेरों का कुछ दूरी पर पीछा करने की भी कोशिश की, लेकिन आंखों में मिर्च के कारण वह ज्यादा दूर तक नहीं जा पाया।

- जैन की सूचना पर गेगल थाना पुलिस ने संदिग्ध लोगोंं की तलाश की। गेगल टोल नाके से शाम करीब पांच बजे से साढ़े पांच बजे के बीच के सीसीटीवी फुटेज निकलवाए गए। पीड़ित ने फुटेज में बाइक सवार लुटेरों को पहचान लिया। इसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि आरोपियों ने कारोबारी की रेकी करने के बाद वारदात की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: karobaari ki aankhon mein mirch jhonki, 2 laakh ke noteon se bharaa baiga lekar bhaagae lutere
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×