--Advertisement--

लड़के से बात कर रही लड़की अचानक झील में कूदी, लड़का मौका देखकर भागा

एकाएक दोनों के बीच कहासुनी हुई और पल भर में ही लड़की ने पानी में छलांग लगा दी थी।

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 07:29 AM IST
घाट के रास्ते पर स्कूली नाबालि घाट के रास्ते पर स्कूली नाबालि

अजमेर. आनासागर चौपाटी के निकट धोबीघाट की तरफ शनिवार सुबह 17 साल की एक नाबालिग स्कूली स्डूडेंट ने एकाएक झील में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद एक युवक ने लोगों की मदद से उसे पानी से बाहर निकाल लिया। घाट पर मौजूद लोगों ने छात्रा का पेट दबाकर पानी निकाला और उसे अस्पताल पहुंचा दिया।

- बताया जा रहा है कि गर्ल्स स्कूल में पढ़ने वाली लड़की रोजाना की तरह शनिवार को भी सुबह स्कूल जाने के लिए अपनी मां से 20 रुपए टेम्पो किराया लेकर घर से निकली थी।

- घर से निकलने के बाद वह आनासागर झील के किनारे पहुंची थी।

- चश्मदीदों के मुताबिक, शहर के लड़की सुबह करीब साढ़े आठ बजे चौपाटी के पास एक युवक से बातचीत कर रही थी, एकाएक दोनों के बीच कहासुनी हुई और पल भर में ही लड़की ने पानी में छलांग लगा दी थी।

- युवक तो मौके की नजाकत देखते हुए भाग गया। जबकि, धोबी घाट और आसपास मौजूद लोगों ने बदहवास लड़की को संभाला और पुलिस को सूचित कर दिया।

- शुरुआती तौर पर पुलिस को दिए बयानों में उसने बताया कि उसे स्कूल जाने से मना किया जाता है, उसकी मम्मी का कहना है कि वह उसे घर पर ही पढ़ाना चाहती है।

- पुलिस अफसर ने अस्पताल में लड़की से बातचीत कर बयान लेने की कोशिश की, लेकिन वह घटना के बारे में कुछ भी बोली। पुलिस ने लड़की की मां से भी पूछताछ की है। अब मामले में लड़की के बयान होने के बाद ही मुकदमे की कार्रवाई हो पाएगी।

- जांच अफसर के मुताबिक, मामले में लड़की या उसकी मां की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है। लड़की की हालत सामान्य होने पर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे।

X
घाट के रास्ते पर स्कूली नाबालिघाट के रास्ते पर स्कूली नाबालि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..