Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Girl Jumped Into Lake

लड़के से बात कर रही लड़की अचानक झील में कूदी, लड़का मौका देखकर भागा

एकाएक दोनों के बीच कहासुनी हुई और पल भर में ही लड़की ने पानी में छलांग लगा दी थी।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 07:29 AM IST

लड़के से बात कर रही लड़की अचानक झील में कूदी, लड़का मौका देखकर भागा

अजमेर.आनासागर चौपाटी के निकट धोबीघाट की तरफ शनिवार सुबह 17 साल की एक नाबालिग स्कूली स्डूडेंट ने एकाएक झील में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद एक युवक ने लोगों की मदद से उसे पानी से बाहर निकाल लिया। घाट पर मौजूद लोगों ने छात्रा का पेट दबाकर पानी निकाला और उसे अस्पताल पहुंचा दिया।

- बताया जा रहा है कि गर्ल्स स्कूल में पढ़ने वाली लड़की रोजाना की तरह शनिवार को भी सुबह स्कूल जाने के लिए अपनी मां से 20 रुपए टेम्पो किराया लेकर घर से निकली थी।

- घर से निकलने के बाद वह आनासागर झील के किनारे पहुंची थी।

- चश्मदीदों के मुताबिक, शहर के लड़की सुबह करीब साढ़े आठ बजे चौपाटी के पास एक युवक से बातचीत कर रही थी, एकाएक दोनों के बीच कहासुनी हुई और पल भर में ही लड़की ने पानी में छलांग लगा दी थी।

- युवक तो मौके की नजाकत देखते हुए भाग गया। जबकि, धोबी घाट और आसपास मौजूद लोगों ने बदहवास लड़की को संभाला और पुलिस को सूचित कर दिया।

- शुरुआती तौर पर पुलिस को दिए बयानों में उसने बताया कि उसे स्कूल जाने से मना किया जाता है, उसकी मम्मी का कहना है कि वह उसे घर पर ही पढ़ाना चाहती है।

- पुलिस अफसर ने अस्पताल में लड़की से बातचीत कर बयान लेने की कोशिश की, लेकिन वह घटना के बारे में कुछ भी बोली। पुलिस ने लड़की की मां से भी पूछताछ की है। अब मामले में लड़की के बयान होने के बाद ही मुकदमे की कार्रवाई हो पाएगी।

- जांच अफसर के मुताबिक, मामले में लड़की या उसकी मां की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है। लड़की की हालत सामान्य होने पर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×