Hindi News »Rajasthan News »Ajmer News» Girl Jumped Into Lake

लड़के से बात कर रही लड़की अचानक झील में कूदी, लड़का मौका देखकर भागा

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 07:29 AM IST

एकाएक दोनों के बीच कहासुनी हुई और पल भर में ही लड़की ने पानी में छलांग लगा दी थी।
लड़के से बात कर रही लड़की अचानक झील में कूदी, लड़का मौका देखकर भागा

अजमेर.आनासागर चौपाटी के निकट धोबीघाट की तरफ शनिवार सुबह 17 साल की एक नाबालिग स्कूली स्डूडेंट ने एकाएक झील में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद एक युवक ने लोगों की मदद से उसे पानी से बाहर निकाल लिया। घाट पर मौजूद लोगों ने छात्रा का पेट दबाकर पानी निकाला और उसे अस्पताल पहुंचा दिया।

- बताया जा रहा है कि गर्ल्स स्कूल में पढ़ने वाली लड़की रोजाना की तरह शनिवार को भी सुबह स्कूल जाने के लिए अपनी मां से 20 रुपए टेम्पो किराया लेकर घर से निकली थी।

- घर से निकलने के बाद वह आनासागर झील के किनारे पहुंची थी।

- चश्मदीदों के मुताबिक, शहर के लड़की सुबह करीब साढ़े आठ बजे चौपाटी के पास एक युवक से बातचीत कर रही थी, एकाएक दोनों के बीच कहासुनी हुई और पल भर में ही लड़की ने पानी में छलांग लगा दी थी।

- युवक तो मौके की नजाकत देखते हुए भाग गया। जबकि, धोबी घाट और आसपास मौजूद लोगों ने बदहवास लड़की को संभाला और पुलिस को सूचित कर दिया।

- शुरुआती तौर पर पुलिस को दिए बयानों में उसने बताया कि उसे स्कूल जाने से मना किया जाता है, उसकी मम्मी का कहना है कि वह उसे घर पर ही पढ़ाना चाहती है।

- पुलिस अफसर ने अस्पताल में लड़की से बातचीत कर बयान लेने की कोशिश की, लेकिन वह घटना के बारे में कुछ भी बोली। पुलिस ने लड़की की मां से भी पूछताछ की है। अब मामले में लड़की के बयान होने के बाद ही मुकदमे की कार्रवाई हो पाएगी।

- जांच अफसर के मुताबिक, मामले में लड़की या उसकी मां की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है। लड़की की हालत सामान्य होने पर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Ladke se baat kar rhi ladki achaanak jhil mein kudi, Ladka mauka dekhkar bhaagaaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Ajmer

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×