Hindi News »Rajasthan News »Ajmer News» Raid Against Gambling Centers

जुए की फड़ों पर पुलिस की दबिश, दो जगह से घेराबंदी कर 12 जुआरी पकड़े

Bhaskar News | Last Modified - Nov 18, 2017, 04:40 AM IST

जुए-सट्टे और अवैध शराब कारोबार के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान।
जुए की फड़ों पर पुलिस की दबिश, दो जगह से घेराबंदी कर 12 जुआरी पकड़े

अजमेर. एसपी राजेंद्र सिंह चौधरी के निर्देश पर जुए-सट्टे और अवैध शराब कारोबार के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान शुक्रवार को रामगंज और दरगाह थाना पुलिस ने जुए की दो फड़ों की घेराबंदी कर जुआरियों की धरपकड़ की है। जुआरियों से करीब 18 हजार रुपए बरामद किए गए हैं।

- पुलिस के मुताबिक टीम ने भगवान गंज इलाके में जुए की फड़ पर दबिश देकर छह जुआरियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से आठ हजार रुपए बरामद किए गए। जुए-सट्टे के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

- दरगाह थाना पुलिस ने शुक्रवार को झरनेश्वर महादेव की सीढ़ियों पर छक्का दाना जोड़ी से जुआ खेलते हुए पांच को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 10 हजार 120 रुपये की नगदी भी जब्त की है।

- पुलिस ने बताया कि सीओ ओमप्रकाश मीना के निर्देश पर शुक्रवार को मय पुलिस जाब्ते के साथ दबिश देकर जुआ खेलते हुए अब्दुल सलाम, अली हुसैन, इरफान मोहम्मद, मोहम्मद सलीम, तासूक हुसैन को गिरफ्तार किया गया, इनके कब्जे से जुआ राशि 10 हजार 120 रुपए जब्त किए गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jue ki fdeon par police ki dbish, do jgah se gheraabandi kar 12 juaari pkdee
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Ajmer

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×