Hindi News »Rajasthan News »Ajmer News» Theft In Mobile Showroom

ब्रांडेड कंपनियों के 4 लाख के मोबाइल फोन पार, CCTV कैमरे में कैद हुआ चोर

Bhaskar News | Last Modified - Nov 15, 2017, 08:54 AM IST

शोरूम का शटर ऊंचा करके करीब चार लाख रुपए कीमत के मोबाइल फोन पार कर ले गए चोर।
ब्रांडेड कंपनियों के 4 लाख के मोबाइल फोन पार, CCTV कैमरे में कैद हुआ चोर
अजमेर. स्टेशन रोड बाटा तिराहे पर शातिर चोर गिरोह सुबह करीब साढ़े 6 बजे मोबाइल फोन शोरूम का शटर ऊंचा करके करीब चार लाख रुपए कीमत के मोबाइल फोन पार कर ले गए। क्लाकटावर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि पुलिस की रात्रि गश्त का समय समाप्त होने के बाद चोरों ने वारदात की है। रात-दिन व्यस्त रहने वाले स्टेशन रोड पर वारदात से पुलिस की सजगता व निगरानी व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं।
- पुलिस के अनुसार स्टेशन रोड पर बाटा तिराहे पर मार्टिण्डल ब्रिज के निकट तिरुपति एल.जी इलेक्ट्रोनिक स्टोर के मालिक आदर्श नगर निवासी अनिल अरोड़ा पुत्र किशन चंद अरोड़ा ने क्लाकटावर थाने पर फोन करके बताया था कि उसके शो रुम का शटर मुड़ा हुआ है, तथा शोरुम में सामान बिखरा पड़ा हुआ है।
- सूचना पर क्लाकटावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शोरूम का शटर सारिए से मोड़ा गया था। दुकान के अन्दर सामान बिखरा पड़ा था तथा करीब चौबीस मोबाइल फोन भी दुकान से गायब थे। चोरों ने एलजी कम्पनी के महंगे - मोबाइल फोन पर ही हाथ साफ किया जिनकी कीमत 3 लाख रुपए हैं।
- इनके अलावा चोरों ने अन्य कम कीमत वाले मोबाइल फोन को छुआ तक नहीं। शोरुम के मालिक अनिल अरोड़ा ने पुलिस को बताया कि उसकी दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे में चोरों की करतूत रिकार्ड हुई है, जिसे देखने पर पता चला कि दुकान में चोर सुबह करीब 6 बजकर 57 मिनट पर दाखिल हुए थे और सिर्फ 12 मिनट में चोरी की वारदात को अंजाम देकर शोरूम से बाहर निकल गए। सीसी टीवी कैमरे में सात जने चोरी करते दिखाई देे रहें हैं।
चोरों की पहचान के लिए कवायद
- अरोड़ा ने बताया कि उक्त सीसी टीवी कैमरे में हुई चोरी की वारदात के फुटेज क्लॉक टावर थाना पुलिस को दिए है, जिसके आधार पर पुलिस चोरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। शोरूम से करीब 24 मोबाइल फोन शातिर चोर ले गए हैं जिनकी कीमत करीब 3 लाख 27 हजार रुपए है।
- इसके अलावा चोरों ने दुकान के गल्ले को भी तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। क्लॉक टावर थाना प्रभारी रामअवतार ने बताया कि दुकान मालिक अनिल अरोडा की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: braanded knpniyon ke 4 laakh ke mobile fon paar, CCTV kaimre mein kaid hua chor
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Ajmer

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×