Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Theft In Mobile Showroom

ब्रांडेड कंपनियों के 4 लाख के मोबाइल फोन पार, CCTV कैमरे में कैद हुआ चोर

शोरूम का शटर ऊंचा करके करीब चार लाख रुपए कीमत के मोबाइल फोन पार कर ले गए चोर।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 15, 2017, 08:54 AM IST

अजमेर. स्टेशन रोड बाटा तिराहे पर शातिर चोर गिरोह सुबह करीब साढ़े 6 बजे मोबाइल फोन शोरूम का शटर ऊंचा करके करीब चार लाख रुपए कीमत के मोबाइल फोन पार कर ले गए। क्लाकटावर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि पुलिस की रात्रि गश्त का समय समाप्त होने के बाद चोरों ने वारदात की है। रात-दिन व्यस्त रहने वाले स्टेशन रोड पर वारदात से पुलिस की सजगता व निगरानी व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं।
- पुलिस के अनुसार स्टेशन रोड पर बाटा तिराहे पर मार्टिण्डल ब्रिज के निकट तिरुपति एल.जी इलेक्ट्रोनिक स्टोर के मालिक आदर्श नगर निवासी अनिल अरोड़ा पुत्र किशन चंद अरोड़ा ने क्लाकटावर थाने पर फोन करके बताया था कि उसके शो रुम का शटर मुड़ा हुआ है, तथा शोरुम में सामान बिखरा पड़ा हुआ है।
- सूचना पर क्लाकटावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शोरूम का शटर सारिए से मोड़ा गया था। दुकान के अन्दर सामान बिखरा पड़ा था तथा करीब चौबीस मोबाइल फोन भी दुकान से गायब थे। चोरों ने एलजी कम्पनी के महंगे - मोबाइल फोन पर ही हाथ साफ किया जिनकी कीमत 3 लाख रुपए हैं।
- इनके अलावा चोरों ने अन्य कम कीमत वाले मोबाइल फोन को छुआ तक नहीं। शोरुम के मालिक अनिल अरोड़ा ने पुलिस को बताया कि उसकी दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे में चोरों की करतूत रिकार्ड हुई है, जिसे देखने पर पता चला कि दुकान में चोर सुबह करीब 6 बजकर 57 मिनट पर दाखिल हुए थे और सिर्फ 12 मिनट में चोरी की वारदात को अंजाम देकर शोरूम से बाहर निकल गए। सीसी टीवी कैमरे में सात जने चोरी करते दिखाई देे रहें हैं।
चोरों की पहचान के लिए कवायद
- अरोड़ा ने बताया कि उक्त सीसी टीवी कैमरे में हुई चोरी की वारदात के फुटेज क्लॉक टावर थाना पुलिस को दिए है, जिसके आधार पर पुलिस चोरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। शोरूम से करीब 24 मोबाइल फोन शातिर चोर ले गए हैं जिनकी कीमत करीब 3 लाख 27 हजार रुपए है।
- इसके अलावा चोरों ने दुकान के गल्ले को भी तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। क्लॉक टावर थाना प्रभारी रामअवतार ने बताया कि दुकान मालिक अनिल अरोडा की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×