--Advertisement--

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह 11 से 21 के बीच नागौर आएंगे

अजमेर संभाग स्तरीय किसान सम्मेलन को संबोधित करने का है कार्यक्रम

Dainik Bhaskar

Aug 30, 2018, 07:14 AM IST
Amit Shah will come to Nagaur after September 11

नागौर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सितंबर में नागौर आएंगे। वे यहां अजमेर संभाग स्तरीय किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। हालांकि, अभी इस सम्मेलन की तिथि तय नहीं है। लेकिन संभावना है कि 11 से 21 सितंबर के बीच यह सम्मेलन होगा।

भाजपा शहर जिला इकाई अध्यक्ष रामचंद्र उत्ता ने बताया कि अजमेर संभाग स्तरीय किसान सम्मेलन नागौर में रखा गया है। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आएंगे। इसी दिन पार्टी के 2500 पदाधिकारियों की वर्कशॉप भी होगी। उन्होंने बताया कि इससे पहले यह कार्यक्रम 6 सितंबर को रखना तय किया था। मगर अब इसकी तारीख आगे बढ़ाई गई है। अब यह सम्मेलन 11 से 21 सितंबर के बीच होगा। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा फिलहाल नागौर जिले में 23 और 24 सितंबर को प्रस्तावित है। लेकिन इसकी तिथि भी दो दिन आगे बढ़ सकती है। अध्यक्ष उत्ता ने बताया कि विधानसभा सत्र के चलते मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा की तारीख में बदलाव हो सकता है।

18 को दो दिवसीय दौरे पर उदयपुर आएंगे अमित शाह

उदयपुर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 और 19 सितंबर को उदयपुर के दौरे पर रहेंगे। स्थानीय स्तर पर इसकी तैयारी शुरू हो चुकी है। बुधवार शाम पार्टी कार्यालय पर प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और संभाग प्रभारी हरिहर पारिख ने शहर और देहात भाजपा की बैठक ली। अमित शाह के उदयपुर दौरे को लेकर तीन प्रकार के कार्यक्रम प्रस्तावित किए गए हैं। पहला शक्ति केंद्र एवं उसके ऊपर के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होगा। दूसरा संभागस्तरीय जनजाति सम्मेलन और तीसरा प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन होगा। तीनों कार्यक्रम संभाग मुख्यालय पर हाेंगे।

X
Amit Shah will come to Nagaur after September 11
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..