अपराध / मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला के गले पर झपट्टा मारकर बाइकर्स ने ढाई तोला सोने की चेन छीनी



bikers snatch gold chain from woman
X
bikers snatch gold chain from woman

  • वारदात पुलिस ने शातिरों की तलाश के लिए मशक्कत की मगर पकड़ में नहीं आए

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 10:15 AM IST

अजमेर। क्रिश्चियन गंज इलाका स्थित आनासागर चौपाटी के पास शिवाजी पार्क के बाहर बुधवार सुबह 6 बजे एक महिला पर झपट्टा मारकर चेन स्नेचर्स ने ढाई तोला सोने की चेन तोड़ ली। पीड़ित महिला रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक पर आई थी, वॉक के दौरान दो युवक बाइक पर आए और उनमें से एक ने बाइक से उतरकर गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन खींच ली, युवकों को पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन धक्का देकर भाग निकले। पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवकों की तलाश की, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी चेन स्नेचर पुलिस के हाथ नहीं आए। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 

पुलिस के मुताबिक दाता नगर निवासी उर्मिला शर्मा वारदात का शिकार हुईं। उर्मिला ने रिपोर्ट में बताया कि रोजाना की तरह सुबह छह बजे वे चौपाटी के पास शिवाजी पार्क में घूमने गई थीं। वहीं बाहर एक बाइक पर दो युवक पहले से बैठे थे, पार्क के बाहर एक युवक ने गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन खींची, इसी दौरान दूसरा युवक बाइक लेकर आया और चेन खींचने वाला युवक बाइक पर बैठ गया।

 

तेज रफ्तार से बाइक दौड़ाकर दोनों भाग निकले। शादेर-शराबा सुनकर आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को सूचना दी गई, जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक चेन स्नेचर भाग चुके थे। 

सीसी टीवी कैमरों की रिकार्डिंग से मिल सकता है सुराग 

 

वारदात के बाद पुलिस ने आसपास का पूरा एरिया खंगाला, लेकिन

 

आरापियों का सुराग हाथ नहीं लगा। चेन स्नेचर जिस रूट से आए थे, और जहां से वापस भागे उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। अभय कमांड सेंटर के सीसी टीवी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाली जा रही है। - उर्मिला शर्मा, पीड़िता। वैशाली नगर में महिला के गले से चेन तोड़कर भागते दो युवक सीसी फुटेज में दिखे। 

COMMENT