पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पढ़कर-परख कर, वोट डालेंगे समझकर

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अजमेर | विधानसभा चुनाव में आमजन की भागीदारी बढ़ाने के लिए निर्वाचन आयोग की ओर से आयोजित किए जा रहे सरगम सप्ताह के तहत गुरुवार को जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में वोट मैराथन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की थीम “पढ़ कर-परख कर, वोट डालेंगे समझकर’ रखा गया था।

जिला निर्वाचन अधिकारी आरती डोगरा ने बताया कि आज जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में युवाओं को मतदान के प्रति प्रेरित करने के लिए वोट मैराथन का आयोजन किया गया। “वोट मैराथन’ कलर थीम “येलो’ रखा गया। “पढ़कर परखकर, वोट डालेंगे समझकर’ नारे लगाए तथा पंचायत भवन पर वोट डालने का संकल्प दिलवाया। संस्था प्रधान विनीता शर्मा, व्याख्याता जसवंत सिंह शेखावत, नोडल अधिकारी अविनाश शर्मा व बीएलओ सदाकंवर पारीक व पंचायत सहायक कमल जोशी ने सहयोग प्रदान किया।

मैराथन में दिया रन फॉर वोट का संदेश | नसीराबाद|स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत चल रहे सरगम सप्ताह में गुरुवार को पुरुषों की मैराथन रेस आयोजित कर रन फॉर वोट का संदेश दिया गया। प्राचार्या सुनीता यादव के अनुसार लोकतंत्र की सरगम के अंतर्गत पहले पुरुष स्टाफ को संदेश पढ़कर परखकर वोट डालेंगे के बारे में समझाया गया। प्राचार्या यादव ने प्रार्थना सभा में सरगम सप्ताह के अंतर्गत आया आया लोकतंत्र का त्योहार सुनाकर आह्वान किया कि वे अपने माता-पिता और परिवार जन को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करें।

खबरें और भी हैं...