राजस्थान / 72 घंटे में भी नहीं मिल रहा पानी, पार्षद समेत क्षेत्रवासियों ने किया अर्द्धनग्न विरोध



प्रदर्शन करते पार्षद। प्रदर्शन करते पार्षद।
X
प्रदर्शन करते पार्षद।प्रदर्शन करते पार्षद।

  • जलदाय विभाग कार्यालय के मुख्य द्वार पर मटके फोड़े 
     

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 10:46 AM IST

अजमेर। वैशाली नगर इलाके की कॉलोनियों में 72 के बजाए 96 घंटे में पानी मिलने पर गुस्साए लोगों ने गुरुवार को भाजपा पार्षद चंद्रेश सांखला के नेतृत्व में वैशाली नगर जलदाय विभाग के बाहर अर्द्धनग्न प्रदर्शन किया। गुस्साए लोगों ने नारेबाजी की। सांखला ने आरोप लगाया कि वार्ड 60 की कॉलोनियों में 72 घंटे में पानी नहीं मिल पा रहा है।
 
पार्षद सांखला सहित क्षेत्र के निवासियों ने अर्धनग्न होकर जलदाय विभाग तथा राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जलदाय विभाग कार्यालय के मुख्य द्वार पर मटके फोड़कर अपना रोष जाहिर किया। पार्षद ने चेतावनी दी कि सात दिनों के भीतर यदि वार्ड 60 के गणपति नगर, अलखनंदा कॉलोनी, आजाद नगर, मित्रनगर, लूनिया कॉलोनी, रजत पथ, अमरदीप कॉलोनी, आर पी एस सी कॉलोनी, चौधरी कॉलोनी, शिवसागर कॉलोनी, ईदगाह कॉलोनी, पानी की टंकी का क्षेत्र, श्याम कॉलोनी, जीवनदीप कॉलोनी, जंभेश्वर नगर, गौरीनगर, रातीडांग आदि क्षेत्रों में पानी सप्लाई में सुधार नहीं हुआ तो क्षेत्रवासियों द्वारा धरना-प्रदर्शन व उग्र आंदोलन किया जाएगा। प्रदर्शन में रतन सिंह, कुन्दन सिंह, गौरव अग्रवाल, हिम्मत सिंह, हर्षकुमार, मनोज बरवड़, दीपक मारोठिया, अशोक पारीक, कमल सैनी, राजू सैन, दीपक मारोठिया, शंकर चौधरी आदि मौजूद थे।
 
इसलिए आरही है पानी की दिक्कत 


एईएन अशोक यादव ने बताया कि इन इलाकों में अंतिम छोर वाले इलाकों में पानी प्रेशर के साथ नहीं पहुंच पाता। इसके लिए स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत ईदगाह में एक टंकी बननी है, मगर यहां पर वन विभाग की ओर से रोक लगी है। इस टंकी के लिए पाइप लाइन भी बिछा दी गई है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना