--Advertisement--

ब्यावर / वाहन चोर गिरोह के चार शातिर गिरफ्तार, 13 मोटरसाइकिलें बरामद



पकड़े गए आरोपी और बरामद वाहन। पकड़े गए आरोपी और बरामद वाहन।
Danik Bhaskar | Sep 16, 2018, 12:11 PM IST

अजमेर. वाहन चोरी की वारदातों में कई गिरोह सक्रिय है। पिछले दो दिनों में जिला पुलिस ने वाहन चोरों के खिलाफ दूसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए ब्यावर शहर थाना इलाके से एक और गिरोह के चार शातिरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चोरी की 13 मोटरसाइकिलें भी बरामद की गई है। 

 

एक दिन पहले भी की गई थी कार्रवाई

 

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने चार वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन कारें और छह मोटरसाइकिलें बरामद की थी, जबकि साइबर सेल की मदद से क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने लूट, डकैती की साजिश रच रहे पांच हथियारबंद बदमाशों को भी गिरफ्तार किया था। एसपी राजेश सिंह के अनुसार जिले भर में संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त लोगों को खंगाला जा रहा है।

 

ब्यावर में दो महीने में 14 वाहन चोर चढ़े हत्थे

 

एसपी राजेश सिंह के अनुसार वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश और अपराधियों की धरपकड़ के लिए कई पुलिस टीमें काम कर रही हैं। ब्यावर सिटी थाना की टीम में एएसआई सुखराम, जगमोहन, ब्रजमोहन, संजय, रामाकिशन, बलबीर और कृष्णकुमार सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने तफ्तीश में वाहन चोर गिरोह का सुराग लगाया। इसके तहत पाली सेंदड़ा निवासी मुस्ताक पुत्र जफरू, ओमसिंह पुत्र छीतर, कालू सिंह पुत्र मानसिंह, गंगाराम उर्फ मंगाराम को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 13 मोटरसाइकिलें बरामद की गई।

 

ब्यावर सिटी थाना क्षेत्र में पिछले दो महीने में वाहन चोरी की वारदातों में लिप्त 14 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इनसे अब तक 33 वाहन बरामद किए गए। आरोपियों के बयान के आधार पर पुलिस गिरोह के नेटवर्क को खंगालने में जुटी है। वारदातों में लिप्त इनके साथियों की तलाश की जा रही है। 

--Advertisement--