अजमेर / पायलट को सीएम बनना है और गहलोत अपनी सीट बचाने में लगे हैं : बेनीवाल

अजमेर पहुंचे हनुमान बेनिवाल। अजमेर पहुंचे हनुमान बेनिवाल।
X
अजमेर पहुंचे हनुमान बेनिवाल।अजमेर पहुंचे हनुमान बेनिवाल।

  • नागौर सांसद और आरएलडी मुखिया हनुमान बेनीवाल ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा
  • मीडिया से बातचीत में उन्हाेंने कहा कि पंचायत चुनाव के बाद अजमेर में बड़ी रैली करेंगे

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 10:31 AM IST

अजमेर. शहर के दो कॉलेजों में छात्र संघ कार्यालयों का उद‌्घाटन करने पहुंचे नागौर सांसद और आरएलडी मुखिया हनुमान बेनीवाल ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और गहलोत अपनी कुर्सी बचाना चाहते हैं। जनता की दोनों को परवाह नहीं है। कोटा, जोधपुर सहित कई जगह बच्चाें की माैत हुई लेकिन सरकार खामाेश देखती रही। बच्चे मर रहे हैं इसका मतलब सरकार फेल हैं। हाईकाेर्ट से लेकर सुप्रीम काेर्ट तक ने इस सरकार काे फटकार लगाई है।


मीडिया से बातचीत में उन्हाेंने कहा कि पंचायत चुनाव के बाद अजमेर में बड़ी रैली करेंगे। बेराेजगारी भत्ता 3500 रुपए, किसानाें की संपूर्ण कर्जमाफी, मुफ्त बिजली, टाेल मुक्त राजस्थान हमारा मुद्दा था। हम सड़काें पर संघर्ष करके नए राजस्थान का निमार्ण करेंगे। बेनीवाल ने कहा कि सड़काें पर संघर्ष करके दिल्ली में प्रधानमंत्री के हाथ मजबूत करेंगे। इसके साथ ही प्रदेश में भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस सरकार काे घेरेंगे और झुकाएंगे। तमाम मुद्दाें काे पूरा कराने के लिए पंचायत चुनाव के बाद पूरे प्रदेश में आंदाेलन करेंगे।

बेनीवाल ने कहा कि इसकी शुरुआत मुख्यमंत्री के क्षेत्र जाेधपुर से करेंगे। इसके बाद उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के क्षेत्राें अजमेर और टाेंक में रैली करेंगे। फिर प्रदेश के अन्य शहराें में आंदाेलन रैली करेंगे। बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार इस स्तर पर है कि पहले यहां गुटखा बंद किया जाता है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना