नागौर / महिला व पुरूष के बाल काटकर पिलाया टॉयलेट, वीडियो वायरल होने पर नामजद पांच आरोपी गिरफ्तार



In A women harassment case five accused arrested by nagore didwana police
X
In A women harassment case five accused arrested by nagore didwana police

  • नागौर जिले की डीडवाना पुलिस ने 36 घंटे के भीतर की त्वरित कार्रवाई

Dainik Bhaskar

Sep 18, 2019, 07:53 PM IST

नागौर. जिले में एक महिला व पुरुष के बाल काटने व पेशाब पिलाने जैसे दुष्कृत्य में नागौर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए 36 घंटे के अन्दर नामजद पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रकरण में पीड़ित महिला के पुत्र व मुख्य अभियुक्त राजूनाथ व मोतीनाथ को मंगलवार को पकड़ा जा चुका है।

 

नागौर के पुलिस अधीक्षक डाॅ. विकास पाठक ने बताया कि प्रकरण में बुधवार को जावा, डेगाना, नागौर निवासी मुख्य आरोपी सायरी उर्फ सोउदी देवी पत्नि चैनाराम जोगी (45) व सोबालिया, बोरून्दा जिला जोधपुर  निवासी चन्द्रकी पत्नि सुरजनाथ जोगी कालबेलिया (25) एवं सुरजनाथ जोगी कालबेलिया (30) को बाद अनुसंधान गिरफ्तार किया गया है।

 

डाॅ. पाठक ने बताया कि प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एएसपी डीडवाना नितेश आर्य व वृताधिकारी डीडवाना गणेशाराम के सुपरविजन में जिले में अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश हेतु नागौर व सीमावर्ती जिलों में दबिशें दी गई थी।  

 

यह था मामला

डॉ. पाठक ने बताया कि 16 सितम्बर को निम्बी जोधा में नाथ-सपेरा समाज के लोगों ने समाज के ही एक महिला व पाली निवासी एक युवक के साथ अमानवीय व्यवहार कर गले में चप्पल डाल मुह काला कर अपमानित करने व मारपीट करने, बाल काटने व पेशाब पिलाने संबधी घिनौना कृत्य किया था। पीड़ित महिला ने पर्चा बयान में अपने दो पुत्रो, जेठानी व दूर के रिश्ते में दामाद सहित एक अन्य महिला को नामजद किया था।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना