Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Gang Caught While Plotting Robbery In Marble City Kishangarh Ajmer, Seven Arrested

मार्बल नगरी में डकैती की साजिश रचते पकड़ी गई गैंग, सात बदमाश गिरफ्तार

अजमेर जिले में बड़ी वारदात करने की फिराक में आए सात बदमाशों को किशनगढ़ थाना पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

vishnu sharma | Last Modified - Jul 10, 2018, 07:21 PM IST

मार्बल नगरी में डकैती की साजिश रचते पकड़ी गई गैंग, सात बदमाश गिरफ्तार

- पिस्टल, रिवॉल्वर और जिंदा कारतूस सहित पौने दो लाख रूपए भी जप्त

- अजमेर जिले में किशनगढ़ थाना पुलिस ने की कार्रवाई

अजमेर।जिले में बड़ी वारदात की फिराक में आए एक 7 बदमाशों के एक गैंग को पुलिस ने मंगलवार को धरदबोचा। इन्हें हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी किशनगढ़ से दबोचा गया। बदमाशों के कब्जे से दो कार, पौने दो लाख रुपए की नगदी, पिस्टल, रिवॉल्वर और नौ जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। किशनगढ़ वृताधिकारी ओमप्रकाश किलानिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जितेंद्र राजपूत सांभर के नजदीकी गांव कंवरासर का रहने वाला है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में करीब 15 मुकदमें दर्ज हैं। इसके अलावा गिरफ्तार आरोपी बिलाड़ा निवासी नथमल जाट, नागौर के मारोठ निवासी विष्णु सिंह, नांवा निवासी सुरेश, सीकर निवासी करण सिंह, भीलवाड़ा में आसींद निवासी बिजेन्द्र पाल सिंह और बिलाड़ा का दिनेश उर्फ अशोक हैं।

इस तरह पकड़े गए बदमाश

- उपाधीक्षक किलानियां ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि किशनगढ़ के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में बाहर के रहने वाले युवक रूके हुए हैं। इनकी गतिविधियां संदिग्ध लग रही है। इस पर किशनगढ़ सर्किल के तीनों थानों की टीम के साथ उस मकान पर दबिश दी गई। जहां यह गैंग ठहरी हुई थीं। पुलिस ने सातों युवकों को हिरासत में लेकर तलाशी ली। तब उनके कब्जे से एक देशी पिस्टल, एक रिवॉल्वर, 9 जिंदा कारतूस और 1 लाख 80 हजार रुपए की नगदी भी बरामद हुई।

- पूछताछ में सामने आया कि ये बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से यहां आए थे। किशनगढ़ थानाप्रभारी राजेंद्र खंडेलवाल ने बताया कि पकड़े गए बदमाशाें के खिलाफ पूर्व में भी लूट, चोरी, मारपीट के मुकदमें दर्ज हैं। उनसे पूछताछ में आपराधिक वारदातें खुलने की संभावना है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×