नागौर / खेत जा रही दो बहनों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, एक की मौत; दूसरी की हालत गंभीर



Knife attack on two sisters while they were going to Farm one sister death in nagore ladnu
X
Knife attack on two sisters while they were going to Farm one sister death in nagore ladnu

  • नागौर जिले के लाडनूं में मंगलपुरा गांव की घटना
  • वारदात के बाद फरार एक युवक को धरदबोचा

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 06:14 PM IST

गोविंद व्यास/ नागौर. जिले के लाडनूं थाना इलाके में शुक्रवार को दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने दो सगी बहनों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। वारदात में गंभीर रूप से घायल हुई एक युवती ने लाडनूं के अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि, दूसरी घायल युवती का इलाज चल रहा है। उसकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

 

घटना का पता चलने पर सैंकड़ों की संख्या में लोग इकट्‌ठा हो गए। उनमें आक्रोश व्याप्त हो गया। तब सूचना मिलने पर एसपी विकास पाठक सहित लाडनूं थानाप्रभारी मुकुट बिहारी मीणा व डीडवाना डीएसपी गणेशराम चौधरी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना कर हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। तब आक्रोशित लोग शांत हुए।

 

नागौर एसपी डॉ. विकास पाठक ने बताया कि  जानकारी के अनुसार यह वारदात मंगलपुरा गांव में हुई। जहां शुक्रवार सवेरे दो सगी बहनें विमला और ममता अपने घर से खेत की तरफ जा रही थी। तभी अज्ञात बदमाशों ने चाकू से दोनों बहनों पर हमला कर दिया था। इसके बाद वे फरार हो गए।

 

वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। दोनों बहनों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया। जहां विमला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि ममता का उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि जानलेवा हमले के बाद पुलिस ने एक युवक को सुजानगढ़ वाली बस से धरदबोचा। उससे पूछताछ की जा रही है। हमला करने की वजह सामने नहीं आ सकी है।

 

DBApp

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना