• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • अजमेर, किशनगढ़ व ब्यावर परीक्षा केंद्र पर होगी परीक्षा
--Advertisement--

अजमेर, किशनगढ़ व ब्यावर परीक्षा केंद्र पर होगी परीक्षा

Ajmer News - सेल्सियस द्वारा नीट परीक्षा में बैठने वाले अभ्यार्थियों के लिए 20 अप्रैल को आॅल अजमेर प्री-मेडिकल परीक्षा का आयोजन...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:10 AM IST
अजमेर, किशनगढ़ व ब्यावर परीक्षा केंद्र पर होगी परीक्षा
सेल्सियस द्वारा नीट परीक्षा में बैठने वाले अभ्यार्थियों के लिए 20 अप्रैल को आॅल अजमेर प्री-मेडिकल परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। इस परीक्षा के आयोजन का मुख्य

उद्देश्य विद्यार्थियों को नीट परीक्षा से पूर्व ही इसका अनुभव करवाना है। इस परीक्षा के माध्यम से विद्यार्थी नीट परीक्षा में पूछे जाने वाले प्रश्नों का स्तर व तय समय सीमा में प्रश्नों को हल करने का अनुभव प्राप्त करेंगे।

यह परीक्षा अजमेर, किशनगढ़ व ब्यावर में आयोजित की जाएगी। परीक्षा में रजिस्ट्रेशन शुल्क 200 रुपए है। परीक्षा का समय दोपहर 2 से 5 बजे तक रहेगा। परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थी को 21,000 रुपए, द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थी को 11,000 रुपए तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थी को 5,000 रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा।

ऑल अजमेर प्री-मेडिकल टेस्ट का रजिस्ट्रेशन जारी

परीक्षा का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को पूर्वानुभव देना







परीक्षा के लिए कैसे करें आवेदन

एग्जाम में शामिल होने वाले विद्यार्थी सेल्सियस की वेबसाइट www.cellsius.co.in पर अथवा संस्थान से संपर्क कर सकते हैं। इसके लिए विद्यार्थी को अपने नाम तथा स्कूल नाम का नामांकन कराना आवश्यक है।

X
अजमेर, किशनगढ़ व ब्यावर परीक्षा केंद्र पर होगी परीक्षा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..