• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • देवनानी के विकास संबंधी दावे को खोखला बताया
--Advertisement--

देवनानी के विकास संबंधी दावे को खोखला बताया

प्रोपर्टी डीलर्स एंड बिल्डर्स एसोसिएशन ने शिक्षा मंत्री व उत्तर विधानसभा से विधायक वासुदेव देवनानी के उस दावे को...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:15 AM IST
देवनानी के विकास संबंधी दावे को खोखला बताया
प्रोपर्टी डीलर्स एंड बिल्डर्स एसोसिएशन ने शिक्षा मंत्री व उत्तर विधानसभा से विधायक वासुदेव देवनानी के उस दावे को खोखला बताया है जिसमें देवनानी ने विस क्षेत्र को सबसे विकसित क्षेत्र बताया है।

एसोसिएशन के संरक्षक डॉ राजकुमार जयपाल व अध्यक्ष रमेश सेनानी ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि उत्तर विधानसभा क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं से जुड़े काम ही अब तक पूरे नहीं हुए हैं। उनका कहना है कि सालों बीतने के बावजूद अब तक गौरव पथ का काम पूरा नहीं हुआ है। पृथ्वीराज नगर योजना जैसी आवासीय योजना में भूखंडधारक धक्के खा रहे हैं। विधान सभा क्षेत्र के कई इलाकों में अब तक सीवरेज लाइन नहीं डाली गई है और जहां हैं वहां कई जगह टूटी फूटी पड़ी है। सीवरेज लाइन नहीं होने के बावजूद पानी के बिल में सीवरेज चार्ज जुड़कर आ रहे हैं। घनी आबादी वाले क्षेत्रों में अतिक्रमण और टूटी पड़ी सड़कों व गंदगी का मुद्दा भी उठाया है।

एसोसिएशन की ओर से यह भी कहा गया है कि पार्किंग के लिए कोई व्यवस्थाएं नहीं की गई है। एसोसिएशन ने देवनानी के बयान पर कहा है कि स्मार्ट सिटी के काम अब तक धरातल पर दिखाई नहीं दिए हैं, जिस पर आमजन को यह महसूस हो कि विकास हुआ है।

X
देवनानी के विकास संबंधी दावे को खोखला बताया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..