खुलासा / प्रेम प्रसंग में बाधा बने पति को प्रेमी व उसके साथी के साथ मिलकर मार डाला, पत्नी सहित तीन गिरफ्तार



पुलिस की गिरफ्त में पत्नी सहित तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में पत्नी सहित तीनों आरोपी
X
पुलिस की गिरफ्त में पत्नी सहित तीनों आरोपीपुलिस की गिरफ्त में पत्नी सहित तीनों आरोपी

  • नागौर के मौलासर थाना इलाके में 7 अक्टूबर की रात को हुआ था मर्डर

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 08:37 PM IST

नागौर. जिले की मौलासर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति के ब्लाइंड मर्डर का 48 घण्टे के भीतर खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी सहित तीन आरोपियों को गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक जिला नागौर डाॅ. विकास पाठक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सरोज, उसका प्रेमी राधाकिशन व राधाकिशन का साथी छोटूराम नायक है। ये तीनों मौलासर के रहने वाले है।

 

एसपी पाठक ने बताया कि मौलासर थाना इलाके में सेवा गांव के नेतडों की ढाणी के पास एक व्यक्ति के खाई में मृत पड़े होने की सूचना मिली थी। तब अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डीडवाना नितेश आर्य, वृताधिकारी डीडवाना गणेशाराम चौधरी व मौलासर थानाधिकारी पाचूंराम सहित उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम ने भी मौका मुआयना किया। तब शव की शिनाख्त राजूराम के रूप में हुई। 

 

पुलिस ने राजूराम की पत्नी सहित आसपास के लोगों व अन्य परिजनों से पूछताछ की। जिसमें कुछ लोगों ने राजूराम व उसकी पत्नी सरोज के बीच अक्सर कहासुनी होने तथा सरोज के किसी अन्य व्यक्ति से नजदीकियां व संदिग्ध रिश्ता होने की जानकारी सामने आई। तब सरोज पर हत्या का संदेह हुआ।

  
पुलिस ने राजूराम की पत्नी सरोज को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की। तब उसने अपने प्रेमी राधाकिशन व उसके साथी छोटूराम नायक के साथ 7 अक्टूबर की रात को हत्या कर शव को झाडियों में फेंकने की वारदात कबूल कर ली। इस बीच पुलिस ने राधाकिशन व छोटूराम नायक को भी धरदबोचा। पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

 

पति को दूध में नींद की गोलियां मिलाकर पिलाया, बेहोश होने पर मार डाला

एसपी पाठक के अनुसार पूछताछ में खुलासा हुआ कि राधाकिशन से प्रेमप्रसंग में सरोज का पति राजूराम बाधा बन रहा था। ऐसे में आरोपियों ने हत्या की साजिश रची। जब 7 अक्टूबर की रात को राजूराम घर पर पहुंचा। तब सरोज ने दूध में नींद की गोलियां मिलाकर अपने पति राजूराम को पिला दी।

 

उसके सो जाने पर राधाकिशन व उसका साथी छोटूराम नायक उनके घर पहुंचे और उन्होंने कमरे में सो रहे राजूराम का गला दबाकर हत्या कर दी। फिर लाश को सेवा रोड पर ले जाकर लावरिस डाल दिया। अगले दिन राहगीरों ने शव मिलने पर पुलिस को सूचना दी।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना