एक बैंककर्मी, दाे दूध सप्लायर के अाज फिर लेंगे सैंपल, जांच पर टिकी निगाहें

Ajmer News - काेरेाना पॉजिटिव परिवार के संपर्क में अाने वाले डिग्गी बाजार स्थित एसबीआई व दूध सप्लायर सहित मेडिकल स्टाेर पर...

Apr 02, 2020, 06:35 AM IST

काेरेाना पॉजिटिव परिवार के संपर्क में अाने वाले डिग्गी बाजार स्थित एसबीआई व दूध सप्लायर सहित मेडिकल स्टाेर पर काम करने वाले लाेगाें के मंगलवार काे लिए गए 14 लाेगाें के सैंपल की जांच रिपोर्ट बुधवार काे अा गई। रिपोर्ट में एक बैंककर्मी व दाे दूध सप्लायर की रिपोर्ट पर कुछ संशय की स्थिति है। इस कारण तीनों के सैंपल गुरुवार काे फिर से लिए जाएंगे। इन तीनों की रिपोर्ट पर प्रशासन व चिकित्सा विभाग की निगाहें टिक गई हैं। वहीं जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती एक ही परिवार के पांचाें सदस्यों की स्थिति सामान्य है। विभाग नियमित उनकी रिपोर्ट पर मॉनिटरिंग कर रहा है। जिन 11 लाेगाें की रिपोर्ट निगेटिव अाई है। उन सभी काे होटल मानसिंह व स्टार क्वीन में क्वारेंटाइन कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि खारीकुई डिग्गी बाजार स्थित एक मस्जिद में रहने वाले एक परिवार के पांचाें सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद महकमा हरकत में आ गया। इधर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार तक 38 लाेगाें काे अलग-अलग क्वारेंटाइन वाली जगह पर शिफ्ट किया है।

11 की रिपोर्ट निगेटिव, होटल मानसिंह व स्टार क्वीन में किया क्वारेंटाइन, अब तक 38 को भेजा

जिले में अब तक 2 लाख 28 हजार की स्क्रीनिंग

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने अब तक जिले में 2 लाख 28 हजार 376 हजार लाेगाें की स्क्रीनिंग की गई। जिसमें से 2 हजार 364 विदेशी शामिल हैं। 194 लाेगाें के ब्लड सैंपल जांच के लिए भेजे गए, जिसमें से 188 लाेगाें की रिपोर्ट विभाग काे मिली। इस रिपोर्ट में 5 मरीज काेराेना पॉजिटिव मिले हैं। 6 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट गुरुवार काे अाएगी।

एक सप्ताह में लेंगे सैंपल | डॉक्टर्स ने बताया कि एसएमएस अस्पताल में भर्ती काेराेना पॉजिटिव पांचाें सदस्यों की पूरे सप्ताह सैंपल की फिर से जांच करवाई जाएगी। रिपोर्ट के बाद भी उन्हें अस्पताल व क्वारेंटाइन किया जाएगा।

जेएलएन अस्पताल में कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद डॉक्टरों ने ली राहत की सांस।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना