ब्रह्मा मंदिर में दर्शन के बाद श्रद्धालु ने ली अाखिरी सांस

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:50 AM IST

Ajmer News - पुष्कर | पुष्कर यात्रा पर उदयपुर से आए 60 वर्षीय श्रद्धालु ने जगत पिता ब्रह्मा जी के दर्शन के ठीक बाद मंदिर में ही...

Pushkar News - rajasthan news after sighting in brahma temple devotee breathed his last
पुष्कर | पुष्कर यात्रा पर उदयपुर से आए 60 वर्षीय श्रद्धालु ने जगत पिता ब्रह्मा जी के दर्शन के ठीक बाद मंदिर में ही अाखिरी सांस ली।

चिकित्सकों ने उसकी मौत का कारण हृदयघात बताया है। पुलिस ने शव उसके परिजनों को सौंप दिया। उदयपुर के सलंबूर तहसील से बस में तीर्थ यात्रियों का जत्था शुक्रवार को पुष्कर यात्रा पर आया था। पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना के बाद सभी यात्री दोपहर को मंदिर खुलने के बाद ब्रह्मा मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे। जहां जत्थे में शामिल वृद्ध श्रद्धालु लक्ष्मण उर्फ हरजी मीणा ने मंदिर के दर्शन किए और परिक्रमा लगाई। मंदिर से बाहर निकलने के पहले ही उसकी तबीयत बिगड़ गई और वह गश खाकर गिर गया। मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिस के जवानों ने यात्री को नीचे उतारा तथा 108 एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। साथ में मौजूद उसकी प|ी व अन्य परिजनों ने पुलिस कार्यवाही करने से इनकार किया है।

X
Pushkar News - rajasthan news after sighting in brahma temple devotee breathed his last
COMMENT