• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Ajmer News rajasthan news anandan shivamani performed the jirat expressed akidat by playing drums in the dargah

आनंदन शिवमणि ने की जियारत, दरगाह में ड्रम बजा कर अकीदत का किया इजहार

Ajmer News - महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में मशहूर संगीतकार एआर रहमान के साथी ड्रम प्लेयर आनंदन...

Nov 21, 2019, 06:32 AM IST
Ajmer News - rajasthan news anandan shivamani performed the jirat expressed akidat by playing drums in the dargah
महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में मशहूर संगीतकार एआर रहमान के साथी ड्रम प्लेयर आनंदन शिवमणि ने अपने बेटे के साथ बुधवार रात को कव्वालों के साथ ड्रम पेश कर अपनी अकीदत का इजहार किया। इससे पूर्व उन्होंने गरीब नवाज की मजार पर मखमल की चादर और अकीदत के फूल पेश कर कामयाबी की मन्नत मांगी।

ड्रम प्लेयर ड्रम प्लेयर आनंदन शिवमणि अपने बेटे के साथ जियारत को पहुंचे। आस्ताना शरीफ में गरीब नवाज की मजार पर मखमल की चादर और अकीदत के फूल पेश कर कामयाबी की मन्नत मांगी। हाजी सैयद मुशीर चिश्ती ने जियारत कराई, हाजी सैयद फरहान चिश्ती ने दस्तारबंदी कर तबर्रुक भेंट किया। जियारत के बाद ड्रम प्लेयर आनंदन शिवमणि और उनके साहबजादे ने पायंती दरवाजे के सामने कव्वाल पार्टी के साथ बैठ कर सूफियाना कलामों पर ड्रम वादन किया।

आ रहे हैं वो देखो मोहम्मद जिनके कांधे पे कंबली है काली....कलाम के दौरान ही उन्होंने ड्रम वादन किया। इस मंजर को देखने के लिए बड़ी संख्या में जायरीन इकट्ठा हो गए। उन्होंने कहा भी कि उनकी इच्छा थी कि एक बार गरीब नवाज की दरगाह में अपना फन पेश करूं आज मौका मिला है। यह सब गरीब नवाज की मर्जी से ही संभव हो सका।

X
Ajmer News - rajasthan news anandan shivamani performed the jirat expressed akidat by playing drums in the dargah
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना