• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Ajmer News rajasthan news dead woman in a road accident and a youth immersed in a lake have not been identified

सड़क हादसे में मृत महिला अाैर झील में डूबे युवक की नहीं हुई शिनाख्त

Ajmer News - अजमेर | फव्वारा चाैराहे पर तीन दिन पहले अज्ञात वाहन की चपेट में अाने से मृत महिला की शिनाख्त नहीं हाे सकी है। मामले...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:36 AM IST
Ajmer News - rajasthan news dead woman in a road accident and a youth immersed in a lake have not been identified
अजमेर | फव्वारा चाैराहे पर तीन दिन पहले अज्ञात वाहन की चपेट में अाने से मृत महिला की शिनाख्त नहीं हाे सकी है। मामले में एसपी के निर्देश पर काेतवाली थाना पुलिस जांच कर रही है। दूसरी अाेर दाे दिन पहले अानासागर चाैपाटी से झील में छलांग लगाने से माैत का शिकार हुए युवक की शिनाख्त के प्रयास क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस कर रही है। दाेनाें ही मामलाें में मृतकाें के शव जेएलएन अस्पताल में सुरक्षित रखे गए हैं।

पुलिस के अनुसार फव्वारा चाैराहे पर तीन दिन पहले सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में अाने से महिला की माैत हाे गई थी। मृतका की शिनाख्त नहीं हाे सकी है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दूसरी अाेर मामले में घटनास्थल पर शव अस्पताल पहुंचाने काे लेकर अापस में वाद-विवाद करने वाले सब इंस्पेक्टर देवाराम अाैर बालू राम के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू हाे गई है। एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के अनुसार घटना की वीडियाे क्लीपिंग मिली है, इसके अाधार पर दाेनाें पुलिस अधिकारियाें काे सार्वजनिक ताैर पर पुलिस की छवि खराब करने का अाराेपी माना गया है।

गुमशुदा लाेगाें की रिपाेर्ट खंगाली |पुलिस ने हादसे में मृत महिला की शिनाख्त के लिए जिले अाैर प्रदेश में गुमशुदा लाेगाें के बारे में जांच की है। दाे दिन पहले अानासागर झील में डूबने से मृत युवक की शिनाख्त के लिए भी गुमशुदा लाेगाें की विभिन्न थानाें में दर्ज रिपाेर्ट काे देखा गया है, लेकिन शिनाख्त नहीं हाे सकी।

X
Ajmer News - rajasthan news dead woman in a road accident and a youth immersed in a lake have not been identified
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना