भर्तियों में बाहरी राज्यों का कोटा खत्म करने की मांग

Ajmer News - अजमेर | राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लंबित...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:36 AM IST
Ajmer News - rajasthan news demand to eliminate quota of external states in recruitment
अजमेर | राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लंबित भर्तियों को जल्द पूरा कराने और भर्तियों में बाहरी राज्यों का कोटा खत्म करने समेत विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की। यादव की अब सोमवार को सीएम सचिव से वार्ता होगी।

उपेन यादव ने जयपुर में सीएम गहलाेत से बेरोजगारों की विभिन्न मांगों को लेकर करीब 10 मिनट तक वार्ता की। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्पेशल सेक्रेट्री आरती डोगरा एवं संयुक्त सचिव ललित कुमार मांग पत्र में शामिल सभी मांगों के निस्तारण को लेकर निर्देश दिए। डोगरा और ललित कुमार को राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव के साथ मीटिंग करके जल्द से जल्द बेरोजगारों की समस्याओं का निस्तारण करने के लिए भी कहा है। इधर, सोमवार को 3:30 बजे सीएम सचिव के साथ वार्ता होगी। इसमें बाहरी राज्य का कोटा खत्म करने पर अधिकारियों को मीटिंग करने के दिए निर्देश और कहा जल्द से जल्द राज्य हित में सकारात्मक कार्रवाई की जाए।

X
Ajmer News - rajasthan news demand to eliminate quota of external states in recruitment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना