भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में दाेपहर में गिरा मकान, बच्चा दबने की अफवाह से हड़कंप

Ajmer News - चूड़ी बाजार में मकान गिरने के बाद मौके पर पुलिस। सिटी रिपाेर्टर | अजमेर काेतवाली इलाका स्थित चूड़ी बाजार...

Nov 11, 2019, 06:35 AM IST
चूड़ी बाजार में मकान गिरने के बाद मौके पर पुलिस।

सिटी रिपाेर्टर | अजमेर

काेतवाली इलाका स्थित चूड़ी बाजार क्षेत्र में रविवार काे दाेपहर करीब 12.30 बजे एक मकान भरभरा कर गिर गया। मकान के बिलकुल पास माेहन कदम का कांप्लेक्स निर्माण चल रहा है, उसकी नींव डाली जा रही थी।

इस दाैरान मकान गिर गया, मकान के पास बालाजी का मंदिर है। आसपास के मकान व दुकानें एक दूसरे से सटे हुए हैं। हादसे में जनहानि नहीं हुई, मंदिर के पुजारी के पैर में चाेट लगी है। पास की इमारताें आैर दुकानाें में दरारें आ गई अाैर वहां खड़ी एक माेपेड़ क्षतिग्रस्त हाे गई। मकान का मलबा सड़क पर गिरने से अफरा-तफरी मच गई।

कुछ देर पहले ही इसी रास्ते से एक महिला व बच्चे निकले थे, माैजूद लाेगाें ने बच्चे के मलबे में दबने का अंदेशा जताया। काेतवाली थानाप्रभारी शमशेर खां की सूचना पर स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फाेर्स (एसडीआरएफ) की टीम माैके पर पहुंची। लाइफ डिटेक्टर से मलबा खंगाला गया, जिसमें किसी के दबे हाेने की जानकारी नहीं मिली।

काेई शिकायत देता है ताे दर्ज हाेगा मुकदमा| थाना प्रभारी शमशेर खां ने बताया कि जाे मकान गिरा है वाे वफ्फ बाेर्ड की संपत्ति है, माेहन कदम ने उसे लीज पर ले रखा था। पास में माेहन एक अन्य निर्माण कर रहा है। इधर, क्षेत्रवासियाें का कहना है कि मकान के पास काम्पलैक्स का निर्माण कार्य चल रहा है। इसकी वजह से आसपास के मकानाें की नींव कमजाेर हाे गई। थानाप्रभारी शमशेर खां ने कहा कि यदि काेई क्षेत्रवासी शिकायत देता है ताे संबंधित के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जाएगा अन्यथा काेर्ट में इस्तगासा पेश किया जाएगा।

पुजारी चाेटग्रस्त | मकान गिरने से मलबा सड़क पर आ गिरा। पास स्थित बालाजी मंदिर का पुजारी ललित किशाेर श्रीमाली चाेटग्रस्त हाे गया। एक माेपेड भी क्षतिग्रस्त हाे गई, पास में गली में ज्वैलर्स शाॅप आैर उसके ऊपर बनी हाेटल की दीवाराें में दरारें आई हैं। िनगम की जेईएन पिंकी सिंगारिया ने घटना के बाद माैका देखा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना