दरगाह और पुष्कर पहुंचे महाराष्ट्र के विधायक मीडिया के सवालों से बचते रहे

Ajmer News - सिटी रिपोर्टर | अजमेर/पुष्कर जयपुर में डेरा डाले महाराष्ट्र के विधायकों में से आधा दर्जन विधायक रविवार को महान...

Nov 11, 2019, 06:35 AM IST
सिटी रिपोर्टर | अजमेर/पुष्कर

जयपुर में डेरा डाले महाराष्ट्र के विधायकों में से आधा दर्जन विधायक रविवार को महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह जियारत को पहुंचे। विधायक विकास ठक्कर और महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री की अगुवाई में आए। ये सभी विधायक राजनीतिक सवालों से बचते रहे। मीडिया के सामने आने से भी कतराते नजर आए।

जयपुर से आए इन सभी विधायकों की सुरक्षा के लिए दरगाह पुलिस थाना प्रभारी हेमराज की अगुवाई में पुलिस जाप्ता लगा था। जब तक इन विधायकों को मीडिया के मौजूद होने का अहसास नहीं हुआ तब तक उन्होंने फोटो खिंचवा लिए। लेकिन जैसे ही उन्हें मीडिया की जानकारी हुई। वे फोटो खिंचवाने से भी बचते नजर आए। विधायकों ने आस्ताना शरीफ पहुंच कर गरीब नवाज की मजार पर मखमल की चादर और अकीदत के फूल पेश किए। सैयद साबिर चिश्ती ने जियारत कराई, दस्तारबंदी की और नदीम चिश्ती ने तबर्रुक भेंट किया। शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष सैयद गुलाम मुस्तफा चिश्ती ने स्वागत किया। मीडिया ने जब विधायकों के सामने माइक लगाया वे कुछ नहीं बोले और अलग होकर निकल गए।

पुष्कर में पूजा अर्चना की | जियारत के बाद विधायकों का यह दल पुष्कर पहुंचा। यहां विधायकों ने ब्रह्मा मंदिर के दर्शन किए और पूजा अर्चना की। यहां भी मीडिया से विधायक कुछ भी बाेलने से बचते रहे।

महाराष्ट्र के विधायक दरगाह जियारत को पहंुचे।

पुष्कर. ब्रह्मा मंदिर के दर्शन के लिए जाते महाराष्ट्र के विधायक।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना