विज्ञापन

एडवांस राशि लेकर नौकरानी फरार

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:26 AM IST

Ajmer News - अजमेर | घरेलू नौकरानी मकान मालिक से एडवांस के तौर पर 36 हजार रूपए लेकर फरार हो गई। पुलिस के अनुसार ब्यावर रोड पर...

Ajmer News - rajasthan news maid escaped with advance amount
  • comment
अजमेर | घरेलू नौकरानी मकान मालिक से एडवांस के तौर पर 36 हजार रूपए लेकर फरार हो गई। पुलिस के अनुसार ब्यावर रोड पर चंद्रनगर निवासी ऋषभ जैन को घरेलू कामकाज के लिए नौकरानी की आवश्यकता थी, जिसके चलते 27 फरवरी को उसके पास एक व्यक्ति आया और अमिता कुमारी नामक युवती को उनसे मिलवाया था। जैन का कहना है कि दो दिन बाद एडवांस राशि 36 हजार रुपए लेने के बाद अमिता कुमार उनके घर काम करने नहीं आई तो उन्होंने अमिता व उसके साथी युवक को तलाश किया लेकिन दोनों ही उसे कहीं नहीं मिले। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

घर से सामान चोरी का आरोप, मुकदमा दर्ज

अजमेर | रामगंज पुलिस थान क्षेत्रा सोमलपुर रोड पर एकता नगर में एक मकान से सामान चोरी के मामले में रामगंज थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी गोमाराम ने बताया कि रावत मोहल्ला, श्रीनगर जिला अजमेर निवासी महावीर सिंह ने शिकायत दी है कि सोमलपुर रोड पर एकता नगर में उसने किराए का मकान ले रखा है, पिछले दिनों वह मकान को ताला लगाकर अपने गांव आ गया था, उसी दौरान जितेन्द्र मकान के ताले तोड़ सामान चोरी करके ले गया। जब जितेन्द्र को उसका सामान लौटाने को कहा तो उसने धमकियां दी।

X
Ajmer News - rajasthan news maid escaped with advance amount
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन