पद्मश्री सुब्बाराव करेंगे गांधी के स्टीकर का विमाेचन

Ajmer News - राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के तहत अायाेजित हाेने वाले कार्यक्रमाें की शृंखला के तहत प्रसिद्ध...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:40 AM IST
Ajmer News - rajasthan news padmashree subbarao will inspire gandhi39s sticker
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के तहत अायाेजित हाेने वाले कार्यक्रमाें की शृंखला के तहत प्रसिद्ध गांधीवादी अाैर राष्ट्रीय युवा योजना प्रोजेक्ट के अध्यक्ष पद्मश्री एसएन सुब्बाराव शनिवार काे अजमेर अाएंगे। वे यहां सर्वधर्म प्रार्थना सभा अाैर भारत की संतान कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद जीसीए में महात्मा गांधी के लाेकाे स्टीकर का विमाेचन भी शाम 7.30 बजे करेंगे। जीसीए में उनकी माैजूदगी में एक हाॅल का नाम महात्मा गांधी के नाम पर किया जाएगा।

पद्मश्री सुब्बाराव के कार्यक्रम के मद्देनजर महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति के जिला समन्वयक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती, युवा समन्वयक शक्ति प्रताप सिंह राठौड़, सौरभ बजाड़, जीसीए के प्राचार्य डॉ. एमएल अग्रवाल अाैर उमेश शर्मा सहित अन्य सदस्याें ने कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण िकया अाैर तैयारियों का जायजा लिया।

जीसीए प्राचार्य डाॅ. अग्रवाल ने बताया कि महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति की अाेर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष में पूरे साल कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में पद्मश्री एसएन सुब्बाराव शनिवार काे अजमेर पहुंचेंगे। वह पहले पुष्कर में ब्रह्मा मंदिर दर्शन करेंगे अाैर सरोवर पूजन करने के बाद अजमेर में सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर जियारत करने जाएंगे।

शाम काे हाेगी सर्वधर्म प्रार्थना: शाम साढ़े 6 बजे मदार गेट पर सर्वधर्म प्रार्थना सभा अाैर भारत की संतान कार्यक्रम में शामिल हांेगे। इसके बाद एक रैली के रूप में जीसीए तक सभी लाेग पहुंचेंगे। प्राचार्य ने बताया कि जीसीए में साल भर हाेने वाली गतिविधियाें के लिए जाे भी प्रमाण पत्र दिए जाएंगे उसने गांधीजी का फाेटाे लाेगाे के ताैर पर लगा हाेगा।

हर विभाग में भी यह लाेगाे अाैर गांधी जी की फाेटाे लगाई जाएगी। काॅमर्स एंड मैनेजमेंट विभाग के हाॅल का नाम पद्मश्री एसएन सुब्बाराव की माैजूदगी में महात्मा गांधी सभागार रखा जाएगा। सुब्बाराव यहां अन्य बुद्धिजीवियाें के साथ संगाेष्ठी में भी हिस्सा लेंगे।

जीसीए में आयोजन की तैयारियों पर चर्चा।

X
Ajmer News - rajasthan news padmashree subbarao will inspire gandhi39s sticker
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना