पीएम ने केंद्रीय मंत्री नकवी काे सौंपी उर्स की चादर

Ajmer News - अजमेर | सूफी संत ख्वाजा गरीब नवाज के 808वंे उर्स के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से चादर 25 फरवरी काे पेश...

Feb 22, 2020, 06:36 AM IST
Ajmer News - rajasthan news pm handed over the sheet of urs to union minister naqvi

अजमेर | सूफी संत ख्वाजा गरीब नवाज के 808वंे उर्स के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से चादर 25 फरवरी काे पेश की जाएगी। दिल्ली में शुक्रवार काे केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की कयादत में दरगाह ख्वाजा साहब से जुड़ी संस्थाओं को प्रधानमंत्री ने अपने निवास पर बुलाकर चादर शरीफ सौंपी।

20 फरवरी को बुलंद दरवाजे पर झंडा चढ़ने के साथ ही ख्वाजा साहब के 808वें उर्स का गैर-रस्मी तौर से आगाज हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दरगाह शरीफ से जुड़ी संस्थाओं दरगाह कमेटी, अंजुमन सैयदज़ादगान, अंजुमन शेखज़ादगान, सज्जादानशीन पुत्र एवं अन्य गणमान्य लोगांे को अपने निवास पर बुलाकर चादर सौंपी। अंजुमन सैयदज़ादगान के सदर सैयद मोईन हुसैन सरकार ने प्रधानमंत्री माेदी की दस्तार की वहीं सज्जादानशीन पुत्र सैयद नसीरूद्दीन चिश्ती ने शाॅल पहनाया और अफशान चिश्ती ने गुलदस्ता भेंट किया। दरगाह कमेटी सदर अमीन पठान ने प्रधानमंत्री काे अजमेर आने की दावत दी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उर्स की मुबारकबाद दी।

X
Ajmer News - rajasthan news pm handed over the sheet of urs to union minister naqvi

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना