पीडब्ल्यूडी एक्सईएन पर छापा, जयपुर में 2 शाेरूम, 6 प्लाॅट सहित 15 कराेड़ की संपत्ति

Ajmer News - भ्रष्टाचार निराेधक ब्यूराे (एसीबी) ने अाय से अधिक संपत्ति मामले में गुरुवार काे पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन अारपी...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:40 AM IST
Ajmer News - rajasthan news pwd printed on xn 2 bedrooms in jaipur 15 carved properties including 6 plat
भ्रष्टाचार निराेधक ब्यूराे (एसीबी) ने अाय से अधिक संपत्ति मामले में गुरुवार काे पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन अारपी मीणा के जयपुर में साेडाला विवेक विहार स्थित घर पर छापा मारा।

इस दाैरान जयपुर के गाेपालपुरा व अजमेर राेड पर दाे शाेरूम, इंजीनियरिंग काॅलाेनी में 4 अाैर विधानसभा नगर में 2 प्लाॅट हाेने के दस्तावेज मिले। वे साेडाला में तीन मंजिला मकान में रहते हैं। संपत्तियाें की कीमत करीब 15 कराेड़ रुपए अांकी गई है। अधिकांश संपत्तियां मीणा व उनकी प|ी के नाम हैं। एसीबी ने मीणा पर अाय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज कर लिया है। मीणा पीडब्ल्यूडी की विद्युत शाखा में तैनात हैं। एसीबी के एडीजी साैरभ श्रीवास्तव ने बताया कि पिछले दिनाें एक्सईएन मीणा के पास अाय से अधिक संपत्तियां हाेने की शिकायत मिली थीं।

जांच में सामने अाया कि मीणा के पास अाय से ज्यादा संपत्तियां हैं। एेसे में दाे दिन पहले मुकदमा दर्ज किया गया अाैर एडिशनल एसपी चंचल मिश्रा व अन्य पुलिस अफसराें के नेतृत्व में टीम बनाकर मीणा के साेडाला स्थित अावास अाैर उनके गांव सवाईमाधाेपुर भेजी गई। सवाईमाधाेपुर में मीणा के पास पैतृक जमीन के दस्तावेज मिले, जबकि जयपुर अावास पर 9 अचल संपत्तियाें के दस्तावेज मिले।

2.55 लाख रुपए नकद, 633 डॉलर, 35 लाख की कार और 12 बैंक खाते भी मिले

कार्रवाई के दौरान एक्सईएन मीणा।

मीणा के घर 2.55 लाख रु., 633 सिंगापुरी डाॅलर, 35 लाख की फार्च्यूनर व स्विफ्ट डिजायर कार, 12 बैंक खाते व एक लाॅकर, 20 लाख की तीन एफडी, 3 पीपीएफ खाते अाैर 6 एलअाईसी पाॅलिसियां भी मिलीं।

X
Ajmer News - rajasthan news pwd printed on xn 2 bedrooms in jaipur 15 carved properties including 6 plat
COMMENT