रेलवे को 769 जूनियर इंजीनियर और डीएमएस मिलेंगे

Ajmer News - रेलवे को जल्द ही 769 जूनियर इंजीनियर व डीएमएस मिल सकेंगे। रेलवे भर्ती बोर्ड ने इन पदों के लिए हुई काउंसलिंग का...

Jan 24, 2020, 06:40 AM IST
Ajmer News - rajasthan news railways to get 769 junior engineers and dms
रेलवे को जल्द ही 769 जूनियर इंजीनियर व डीएमएस मिल सकेंगे। रेलवे भर्ती बोर्ड ने इन पदों के लिए हुई काउंसलिंग का परिणाम जारी कर दिया है।

रेलवे भर्ती बोर्ड अजमेर के अध्यक्ष केआर चौधरी ने बताया कि इन पदों के लिए आयोजित कम्प्यूटर आधारित परीक्षा प्रथम चरण सीबीटी, द्वितीय चरण सीबी टी के पश्चात दस्तावेज सत्यापन एवं चिकित्सा परीक्षण के आधार पर जूनियर इंजीनियर की विभिन्न कोटियों एवं डीएमएस हेतु 769 अभ्यर्थियों को अनंतिम (प्रोविजनली) रूप से चयनित किया गया है। इन पदों पर नियुक्ति के लिए इन अभ्यर्थियों को पेनल पर रखा गया है।

इन अभ्यर्थियों को आवश्यक औपचारिकताओं की पूर्ति के अनुसार योग्य पाये जाने और अन्यथा पात्र पाए जाने तथा रिक्तियों की उपलब्धता पर नियुक्ति पत्र संबंधित रेलवे द्वारा भेजे जाएंगे।

चौधरी ने बताया कि इस परिणाम को तैयार करने मे पूर्ण सावधानी बरती गई है, किंतु अनजानी भूल की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

रेलवे भर्ती बाेर्ड, इस प्रकार की भूल की जिम्मेदारी नहीं लेता है तथा इसे सुधारने का अधिकार सुरक्षित रखता है। परीक्षा परिणाम रेलवे भर्ती बाेर्ड, अजमेर की आधिकारिक वेबसाइट http:// www. rrbajmer. gov.in पर उपलब्ध है।

X
Ajmer News - rajasthan news railways to get 769 junior engineers and dms
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना