निर्माणाधीन काेर्ट भवन के श्रमिकाें काे बांटी राहत सामग्री

Ajmer News - अजमेर | जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष अाैर जिला न्यायाधीश अनूप कुमार सक्सैना ने बुधवार काे संयाेगिता नगर...

Apr 02, 2020, 06:31 AM IST

अजमेर | जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष अाैर जिला न्यायाधीश अनूप कुमार सक्सैना ने बुधवार काे संयाेगिता नगर में निर्माणाधीन भवन के 180 श्रमिकाें काे राशन सामग्री के किट वितरित किए। न्यायाधीश सक्सैना ने श्रमिकाें काे काेराेना वायरस से बचाव अाैर सावधानी बरतने की सलाह देते हुए कहा कि लाॅक डाउन के निर्देशाें की पूरी तरह पालना करें। इन श्रमिकाें काे राशन वितरण के लिए एक वरिष्ठ अधिवक्ता ने नाम नहीं उजागर करते हुए गुप्त दान के रूप में 50 हजार रुपए सहायता राशि दी है।

भवन निर्माण में नियाेजित यह 280 श्रमिक अन्य राज्याें के हैं अाैर विस्थापन को रोकने के लिये हर श्रमिक को 10 दिवस की खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई गई है।

प्राधिकरण के सचिव एडीजे डाॅ. शक्ति सिंह शेखावत अाैर लोक अभियोजक विवेक पाराशर ने बताया कि श्रमिकाें काे मास्क व सेनिटाइजर भी उपलब्ध कराए गए। इस अवसर पर श्रमिकाें काे साेशल डिस्टेंसिंग के बारे में भी बताया। इस माैके पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट भारत भूषण शर्मा सहित वकील व प्राधिकरण स्टाफ माैजूद रहा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना